वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे Guidelines for Urban Development : मास्टर प्लान बनाकर विकसित करें फूड झोन -

Guidelines for Urban Development : मास्टर प्लान बनाकर विकसित करें फूड झोन

1 min read

विधायक ने कलेक्टर से चर्चा में दिया जल्द कंसलटेंट नियुक्ति पर जोर

हरमुद्दा
रतलाम, 3 सितंबर। रतलाम के कान्वेन्ट तिराहा से सैलाना बस स्टैण्ड चौराहा तक बन रहे सिटी फोरलेन पर विकसित होने वाले फुड झोन के लिए जल्द कंसलटेंट नियुक्त किया जाए। मास्टर प्लान बनाकर फूड झोन का विकास किया जाएं, ताकि इससे रतलाम के लजीज व्यंजनों की प्रसिद्धिऔर विस्तारित हो। फूड झोन के रूप में आम लोगों को आमोद-प्रमोद के लिए एक व्यवस्थित स्थान मिल सके।

यह बात विधायक चेतन कश्यप ने कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम से चर्चा में कही। विधायक श्री काश्यप ने फूड झोन के साथ-साथ सिटी फोरलेन पर आने वाले चौराहों के विकास पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि महाराजा सज्जनसिंहजी स्टेच्यू, दो बत्ती चौराहा एवं महाराणा प्रताप चौक चौराहों का सुव्यवस्थित विकास कर सौंदर्यीकरण किया जाए। इसके लिए ही जल्द कंसलटेंट की नियुक्ति हो। इन चौराहों के विकास से रतलाम शहर को नई पहचान मिलेगी।

सफाई व्यवस्था में सुधार लाने की दिए निर्देश

विधायक श्री काश्यप ने नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया को सफाई व्यवस्था में ओर सुधार लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शहर में गंदगी और मच्छरों के कारण बीमारियों का प्रकोप फैल रहा है। इन पर नियंत्रण के लिए सफाई व्यवस्था सुदृढ़ की जाए, जिससे रतलाम स्वच्छ एवं स्वस्थ शहर के रूप में अपनी पहचान बना सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *