वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे Road accident : बायपास पर आधी रात को बस ने मारी बाइक सवार को टक्कर, दो युवक की मौत -

Road accident : बायपास पर आधी रात को बस ने मारी बाइक सवार को टक्कर, दो युवक की मौत

वीडियो कोच बस इंदौर से राजस्थान जा रही थी बाइक सवार खाना खाकर लौट रहे थे

हरमुद्दा
रतलाम, 3 सितंबर। इंदौर नीमच मार्ग के रतलाम बायपास पर आधी रात को बस ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गई, वहीं दूसरे ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सड़क हादसे में दिवंगत हुए दोनों इमरान और दीपक

जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी मध्यरात्रि तकरीबन 1 बजे सालाखेड़ी चौकी के पास इंदौर बायपास पर इंदौर से राजस्थान जा रही वीडियो कोच बस ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी। घटना में दीपक पिता सत्यनारायण पांचाल उम्र 24 वर्ष निवासी मोहन नगर रतलाम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं इमरान पिता नसीम उम्र 28 साल निवासी सुभाष नगर हाट की चौकी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक खाना खाकर लौट रहे थे। दो युवकों की मौत से दो घरों में मातम पसर गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *