वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आधुनिक स्वरूप लिए बाल चिकित्सालय शहर के लिए बड़ी सौगात : प्रभारी मंत्री -

आधुनिक स्वरूप लिए बाल चिकित्सालय शहर के लिए बड़ी सौगात : प्रभारी मंत्री

 बाल चिकित्सालय के नवीनीकृत भवन का हुआ लोकार्पण, प्रभारी मंत्री ने की कलेक्टर के कार्य की सराहना

 प्रभारी मंत्री ने की कलेक्टर के कार्य की सराहना

हरमुद्दा
रतलाम 12 सितंबर। उस पुराने समय में जनभागीदारी, जनसहयोग से बाल चिकित्सालय के निर्माण का अद्भुत कार्य हुआ और अब जिला प्रशासन ने सराहनीय कार्य करते हुए इसका कायाकल्प कर दिया है। इसके लिए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम बधाई के पात्र हैं। अब आधुनिक स्वरूप लिए बाल चिकित्सालय शहर के लिए बड़ी सौगात है, उपलब्धि है। यहां अब 65 ऑक्सीजन बेड बच्चों के लिए उपचार के लिए उपलब्ध है जो कि संभवत: प्रदेश के किसी भी जिले से ज्यादा हैं।

यह बात जिले के प्रभारी मंत्री ओ.पी.एस. भदोरिया ने कही। मंत्री श्री भदौरिया रविवार को रतलाम के बाल चिकित्सालय के नवीनीकृत भवन का लोकार्पण किया। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर ने विशेष पहल करके जिला बाल चिकित्सालय का कायाकल्प कराया गया है।

जन भावनाओं का प्रतीक है बाल चिकित्सालय : पूर्व मंत्री

पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी ने कहा कि रतलाम का बाल चिकित्सालय जनभावना का प्रतीक है। जनसहयोग से, सभी जनों के सहयोग से बाल चिकित्सालय का निर्माण किया गया जो नगर के लिए एक सौगात है।

पौधारोपण किया प्रभारी मंत्री ने

प्रभारी मंत्री ने पौधारोपण भी किया। कार्यक्रम में विधायक शहर चैतन्य काश्यप, विधायक रतलाम ग्रामीण दिलीप मकवाना, जिला पंचायत प्रधान परमेश मईडा, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, निगमायुक्त सोमनाथ झारिया आदि उपस्थित थे। प्रारंभ में स्वागत उद्बोधन मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रभाकर ननावरे ने दिया डिप्टी कलेक्टर सुश्री शिराली जैन ने बाल चिकित्सालय के कायाकल्प से अवगत कराया। संचालन आशीष दशोत्तर ने किया। आभार सिविल सर्जन डॉ. आनंद चंदेलकर ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *