वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वृद्धजन दिवस : घर-घर जाकर कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण किया बुजुर्गजनों का -

वृद्धजन दिवस : घर-घर जाकर कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण किया बुजुर्गजनों का

1 min read

 शेष रहे नागरिकों का टीकाकरण तुरंत करवाने में मदद करने का आह्वान

हरमुद्दा
रतलाम, 2 अक्टूबर। सूचनाओं का सदुपयोग करते हुए अब तक वंचित रहे बीमारियों से पीड़ित वृद्धजनों का कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण उनके निवास स्थान पर जाकर कर किया गया। शेष रहे नागरिकों का टीकाकरण तुरंत करवाने में मदद करने का आह्वान भी किया गया।

जिला टीकाकरण प्रभारी गोविंद काकानी ने हरमुद्दा को बताया कि अब तक जिले का टीकाकरण लगभग 94% से ऊपर हो चुका है। शेष रहे नागरिकों को टीकाकरण के लिए जिला प्रशासन एवं समाजसेवियों द्वारा सतत प्रयास जारी है। मोबाइल फोन पर मिली सूचनाओं का सदुपयोग करते हुए अब तक वंचित रहे बीमारियों से पीड़ित वृद्धजनों का टीकाकरण उनके निवास स्थान पर जाकर कर किया गया।

टीकाकरण में मिला इनका सहयोग

इस पुनीत कार्य में टीकाकरण प्रमुख लोकेश वैष्णव, पूर्व पार्षद प्रतिनिधि राकेश मीणा, नर्सिंग स्टाफ की आरती राठौर का सहयोग मिला। क्राइसिस मैनेजमेंट समिति के निर्णय अनुसार प्रदेश शासन की मंशा अनुसार जिला टीकाकरण प्रभारी काकानी ने टीकाकरण सहयोगी बंधुओं एवं नागरिकों से आह्वान किया है कि शीघ्र प्रथम चरण का टीकाकरण पूर्ण करने के लिए वह शेष रहे नागरिकों का टीकाकरण तुरंत करवाने में मदद करें। टीकाकरण केंद्र तक आने में असमर्थ गंभीर बीमारी से ग्रस्त नागरिकों को  घर-घर टीकाकरण करवाने के लिए मोबाइल नंबर 1075 अथवा मेरे मोबाइल नंबर 93293 10044 पर सूचना दें। जिससे रतलाम शहर पूर्ण टीकाकरण की श्रेणी में जल्द आ जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *