वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भीषण अग्निकांड : आग बुझाने में 5 लाख का व्यय, संबंधित को दिया पत्र राशि जमा कराने के लिए निगमायुक्त ने -

भीषण अग्निकांड : आग बुझाने में 5 लाख का व्यय, संबंधित को दिया पत्र राशि जमा कराने के लिए निगमायुक्त ने

 पुलिस अधीक्षक और थाना प्रभारी को दिया पत्र राजेश पगारिया पर एफ आई आर दर्ज करने के लिए

हरमुद्दा
रतलाम, 15 अक्टूबर। गुरुवार को सुबह मोहन नगर विरियाखेड़ी क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पीछे हुए भीषण अग्निकांड पर काबू पाने में नगर निगम का 5 लाख का व्यय हुआ है। नगर निगम आयुक्त ने संबंधित को पत्र लिखकर राशि जमा कराने का निर्देश दिया है। वहीं पुलिस अधीक्षक एवं थाना प्रभारी को पत्र लिखकर प्रकाश ट्रेडर्स के संचालक पर एफ आई आर दर्ज करने का भी कहा है।

उल्लेखनीय है कि मोहन नगर में वैशाली फिलिंग पेट्रोल पंप के पीछे पगारिया ट्रेडर्स द्वारा बिना अनुमति के गोदाम बनाया। वार्ड क्रमांक 11 स्थित मोहन नगर में शुभम विहार कॉलोनी के 85 गुना 235 वर्ग फीट के प्लाट पर गोदाम बनाकर स्टाक किए गए पीवीसी पाइप में आग लगी थी, फर्म के संबंधित द्वारा बिना अनुमति के यह कार्य किया गया था। आग को काबू पाने के लिए नगर निगम की 3, लेबोरेटरी की 1, नगर परिषद धामनोद व नामली से 10 पानी के टैंकर, तीन जेसीबी मशीन, 50 श्रमिक, मैकेनिकल फॉर्म कंपाउंड लगने में ₹5 लाख का व्यय हुआ है।

नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया ने पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी एवं औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी को प्रकाश ट्रेडर्स के संचालक राजेश पगारिया पर एफ आई आर दर्ज करने के लिए पत्र लिखा। साथ ही आयुक्त झारिया ने प्रकाश ट्रेडर्स के संचालक राजेश पगारिया को 3 दिन में आग बुझाने में हुई राशि ₹500000 निगम कोष में जमा कराने के संबंध में भी पत्र लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *