वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्जनों गांव के लोग परेशान : खस्ताहाल रोड गड्ढों में तब्दील, जान जोखिम में डालकर सफर करना मजबूरी -

दर्जनों गांव के लोग परेशान : खस्ताहाल रोड गड्ढों में तब्दील, जान जोखिम में डालकर सफर करना मजबूरी

1 min read

 जिम्मेदारों की उदासीनता के चलते परेशानियां

हरमुद्दा
पिपलौदा, 15 अक्टूबर। लोकनिर्माण विभाग के उदासीनता के चलते रानीगांव फण्टे से लेकर भीमाखेड़ी (जावरा) तक रोड की खस्ताहाल होकर पूरा रोड गड्ढों मे तब्दील हो गया हैं। राहगीरों को इस रोड पर यात्रा करते वक्त जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ता है, जहां एक तरफ  रोड पर बड़े-बड़े गड्ढों में तबदील है, तो दूसरी तरफ रोड की साईडे भी पूरी तरह बरसात मे कट गई, जिससे आमने -सामने वाहनो के आने पर साईड देना भी मुश्किल है।

रियावन के श्रीपाल जैन, मनोज नाहर, रामविलास कावरिया, राजेन्द्र कुमार जैन  रानीगांव के प्रहलाद मोगियां, जितेश सोनी, राकेश प्रजापत, कंसेर के दिनेश जाट, राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने हरमुद्दा को बताया कि पिपलौदा तहसील के सभी तरफ रोड बन गए किन्तु रियावन जावरा  व रियावन रांकोदा रोड की विभाग ने अभी तक सुध नहीं ली। 

जिम्मेदार कर रहे हैं सौतेला व्यवहार

ग्रामीणो का आरोप है की विभाग सौतेला व्यहार कर बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है।  लोकसभा- विधानसभा में नेता आते है वोट पाने के लिये बड़े बड़े  वादे करते है, लेकिन जीत जाने  के बाद ग्रामीणो को उनके हाल पर छोड़ देते है। रियावन जावरा और रियावन रांकोदा मार्ग से रियावन, मावता, रानीगांव, बचोडिया, झातला, कंसेर चिपिया आदि गांवो के रहवासी यात्रा करते है, इन्हीं गांवों के किसानों को अपनी उपज बेचने के लिए मंडी तक जाने मे काफी परेशानी आ रही है।

टेंडर हो चुका है बहुत जल्द होगा निर्माण

टेंडर हो चुका है, लेकिन लगातार बारिश के कारण कार्य मे विलंब हो रहा है। जैसे ही बारिश का दौर खत्म होगा  अधिकतम एक सप्ताह के अंदर कार्य प्रारंभ कर देगे। अगर ऐसे मौसम मे डामरीकरण कार्य करेगे तो गुणवत्ता वाली सड़क नहीं बनेगी।
 नितेश सुतिया, लोकनिर्माण विभाग के अनुविभागीय अधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *