वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्टेरिंग फेल होने से यात्री बस मलेनी नदी पुलिया पर लटकी, यात्रियों को आई चोट -

स्टेरिंग फेल होने से यात्री बस मलेनी नदी पुलिया पर लटकी, यात्रियों को आई चोट

1 min read

 बस में सवार करीब 25 यात्रियों को ग्रामीणो की मदद से बाहर निकाला

हरमुद्दा
पिपलौदा, 17 अक्टूबर। थाना क्षेत्र के ग्राम हतनारा मलेनी नदी पर स्टेरिंग फेल होने से यात्री बस पुलिया पर लटक गई। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। बस में सवार करीब 25 यात्रियों को ग्रामीणो की मदद से बाहर निकाला। इनमे से 3 से 4 यात्रियों को मामलू चोटे आई है।

मलेनी नदी में पुलिया के नीचे लटकी बस आधी सड़क पर आधी नदी में

सबइंस्पेक्टर रविन्द्र मालवीय ने हरमुद्दा को बताया कि सैलाना से जावरा की ओर जा रही एक निजी बस क्रमांक mp43 E 0302 दोपहर 2.30 पर हतनारा मलेनी नदी पर स्टेरिंग फेल होने से बस पुलिया पर लटक गई।घटनास्थल के आसपास मौजूद ग्रामीणों ने तत्काल बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना की। इनमे से 3 से 4 यात्रियों को मामूली चोटे आई है। पुलिया पर लटकने के बाद भी ग्रामीणों तथा चालक की सूझबूझ से बस ने पलटी नही खाई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। मामला प्रथम दृष्टया जाँच मे बस के स्टियरिंग फैल होने से दुर्घटना हुई है, मामले में अन्य कारणो की जांच की जा रही है।

पुलिस और आरटीओ पर उठ रहे सवाल

मामले में यदि आरटीओ की वेबसाइट का भरोसा करें तो 2006 में खरीदी गई  दुर्घटनाग्रस्त बस का 2017 से बीमा नहीं भरा गया है तथा अप्रैल 2020 तक वाहन का फिटनेस है। इस आधार पर देखा जाए तो पुलिस तथा आरटीओ पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *