वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्युत वितरण कंपनी के सभी कर्मचारी आने वाले फोन को दें रिस्पांस -

विद्युत वितरण कंपनी के सभी कर्मचारी आने वाले फोन को दें रिस्पांस

1 min read

 जल समस्या पर बाजना सीईओ पर नाराज हुए कलेक्टर, सचिव को नोटिस देने के निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम, 18 अक्टूबर। बिजली आमजन की मूलभूत जरूरत है, आम नागरिक विद्युत वितरण कंपनी कार्यालय में कॉल करता है तो रिस्पांस क्यों नहीं किया जाता है। जब भी कॉल आए, उसको बताया जाए कि एक घंटा, आधा घंटा या जो भी समय सीमा हो, बिजली व्यवस्था सुधर जाएगी। आने वाले कॉल को रिस्पांस दिया जाए।

यह निर्देश कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने सोमवार को समय सीमा की बैठक में विद्युत वितरण कंपनी के अधीक्षण यंत्री को निर्देश दिए।

जल समस्या पर बाजना सीईओ पर नाराजगी, केलकच्छ के सचिव को नोटिस

कलेक्टर ने जिले के बाजना क्षेत्र के केलकच्छ में जल समस्या की शिकायत प्राप्त होने पर कलेक्टर ने जनपद सीईओ बाजना के प्रति नाराजगी व्यक्त की। कलेक्टर ने कहा कि जनपद सीईओ जनपद के सबसे बड़े अधिकारी हैं और उनको अपने क्षेत्र की समस्या के बारे में पता नहीं है। निर्देश दिए कि केलकच्छ के पंचायत सचिव को नोटिस दिया जाए।

तो फिर व्यक्ति होगा जिम्मेदार

भू-माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई की समीक्षा के दौरान कलेक्टर द्वारा निर्देशित किया गया कि कार्रवाई सतत जारी रखी जाए। बताया गया कि 1 सप्ताह में आम नागरिकों की जानकारी के लिए पूरे जिले की अवैध कालोनियों के बारे में जानकारी प्रकाशित कर दी जाएगी और फिर व्यक्ति जिम्मेदार होगा यदि प्लॉट खरीदता है।

नकली खाद बीज बेचने वालों पर करें कार्रवाई

उपसंचालक कृषि को निर्देश दिए कि नकली खाद बीज नहीं बिके, इस बारे में स्वयं पता लगाकर कार्रवाई करते रहें क्योंकि नकली बेचने वाला आपको आकर नहीं बताएगा कि वह नकली बेच रहा है।

बच्चों के लिए अतिरिक्त बेड की की जाए व्यवस्था

बाल चिकित्सालय में बच्चों को भर्ती के दौरान पर्याप्त संख्या में बेड उपलब्ध रहें, इसके लिए कलेक्टर द्वारा अतिरिक्त बेड व्यवस्था करने के निर्देश सीएमएचओ को दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *