वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चैन छीनने वाले चेन स्नेचर गिरफ्त में : गैंग के 4 आरोपी पकड़ाए, 1 फरार, 8 चेन जब्त -

चैन छीनने वाले चेन स्नेचर गिरफ्त में : गैंग के 4 आरोपी पकड़ाए, 1 फरार, 8 चेन जब्त

1 min read

 इंदौर से उज्जैन आकर करते थे वारदातें

हरमुद्दा
उज्जैन, 18 अक्टूबर। उज्जैन में गिरोह बनाकर महिलाओं के गले से चेन लूटने वाला गिरोह पकड़ में आ गया। गिरोह के सदस्य नशे के आदी हैं और इंदौर से उज्जैन आकर चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन इंदौर के हैं और एक उज्जैन का ही रहने वाला है। इंदौर का ही एक और आरोपी अभी फरार है। इंदौर के आरोपियों पर इंदौर के बाणगंगा सहित परदेशीपुरा थानों में कई केस हैं।

सोमवार को प्रेस कांफ्रेस में पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि इस बार 13 अक्टूबर को दशहरा मैदान में हुई चेन स्नेचिंग की घटना के बाद एक युवक को फ्रीगंज क्षेत्र के तम्बाकू बाजार से पकड़ा गया। उसके पास बिना नंबर की बाइक थी। जब युवक से सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह इंदौर का रहने वाला है। उसके अन्य साथी भी हैं जो इंदौर से उज्जैन आकर वारदात करते हैं। इनका एक साथी उज्जैन में इनकी मदद करता था। सभी दो अलग-अलग मोटरसाइकिल से घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने साइबर टीम के साथ मिलकर अब तक आठ चेन बरामद की हैं। इनकी कीमत 4 लाख रुपए बताई जा रही है। साथ ही दो मोटरसाइकिल भी जब्त की है।

यह आरोपी पकड़े गए

पुलिस ने इस केस की पड़ताल में गिरोह के चार आरोपियों को पकड़ा है। इनसे आठ घटनाओं की चेन जब्त की गई है। एक आरोपी सूरज उर्फ भेरू इंदौर निवासी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सूरज उर्फ खेलु मंडाल (22 वर्ष) इंदौर, शशांक पिता हरिकुमार कौशल (28 वर्ष) इंदौर, सन्नी उर्फ निखिल पिता नंदकुमार पाल (19 वर्ष) पाटनीपुरा इंदौर, ईश्वर पिता संतोष सोलंकी (24 वर्ष) पंवासा उज्जैन को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *