वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अंतरराज्यीय टायर चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 लाख के टायर के साथ आरोपी गिरफ्तार, 6 फरार -

अंतरराज्यीय टायर चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 लाख के टायर के साथ आरोपी गिरफ्तार, 6 फरार

 गुजरात का टायर चोर गिरोह  पकड़ाया

हरमुद्दा
उज्जैन, 18 अक्टूबर। जिले में गुजरात का टायर चोर गिरोह सक्रिय है। अंतरराज्यीय टायर चोर गिरोह का एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। उवैश हुसैन पिता अब्दुल रऊफ (21 वर्ष) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से 4 लाख रुपए मूल्य के 107 टायर भी बरामद किए हैं। इसके 6 साथी अभी फरार हैं।

उज्जैन जिले की नागदा पुलिस के मुताबिक ग्राम रतन्याखेड़ी चौराहे पर स्थित नवकार टायर एंड लुब्रिकेंट की दुकान से 9 सितंबर की रात में टायर चोरी हुए थे। दुकान मालिक विजय पिता अमृतलाल संघवी ने रिपोर्ट लिखाई थी।

सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू की। जांच में पुलिस को पता चला कि इसी तरह की वारदातें गुजरात का गिरोह करता है। पुलिस ने उवेश हुसैन को मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। वह बड़वानी मे टायर चोरी के मामले में जमानत पर था।

यह आरोपी जो फरार

वारदात में शामिल शेख शहनवाज उर्फ यूपी पिता युनूस, इरफान उर्फ शत्रु पिता अब्दुल हामीद, सुलेमान उर्फ सलमान पिता अब्दुल गनी, मोहम्मद अली पिता मुस्ताक अली, अरबाज मंसुरी एवं मुस्ताक पिता हुसैन भागलिया सभी निवासी गोधरा अभी फरार हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *