वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मजदूरों से भरा ऑटो पलटा, तीन घायल -

मजदूरों से भरा ऑटो पलटा, तीन घायल

 क्षमता से अधिक सवारियों के कारण होती है अक्सर दुर्घटनाएं

हरमुद्दा
पिपलौदा, 19 अक्टूबर। फसल कटाई के लिए मजदूरों को लाने ले जाने के लिए ऑटो का उपयोग किया जा रहा है। इनमे क्षमता से अधिक सवारियों के कारण अक्सर दुर्घटनाएं होती है।  लेकिन ठोस कार्यवाही और नियमित जांच के अभाव में मजदूरों के ठेकेदार इनकी जान से खेलते हैं। ऐसी ही घटना बीती रात पिपलौदा में हनुमान फांटे के पास हुई। घटना में एक महिला सहित 3 मजदूर घायल हुए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात 10 बजे के लगभग नगर से 4 किलोमीटर दूर हनुमान फांटे के करीब एक ऑटो रिक्शा क्रमांक आर जे 03 पीए 2666 पलट गया, इसमें 8 सवारियां थी। घटना में महिमा को गंभीर चोंट आई है, जबकि पवन तथा इसके दो भानजे मुकेश और आशीष को मामूली चोंट आई।

प्राथमिक उपचार के बाद भी छुट्टी

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने ऑटो चालक पवन पर लापरवाहीपूर्वक तेज गति से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर ऑटो रिक्शा को जब्त कर लिया है। ऑटो रिक्शा में सवार सभी मजदूर आलोट से काम निपटा कर अपने गांव चरपेटा जिला बांसवाड़ा राजस्थान जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *