वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दिल्ली सरकार की तरह शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्य से रखे मुक्त -

दिल्ली सरकार की तरह शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्य से रखे मुक्त

1 min read

 चाणक्य शिक्षक अध्यापक संघ की जिला बैठक सम्पन्न

हरमुद्दा
शाजापुर, 21 अक्टूबर। चाणक्य शिक्षक अध्यापक संघ की जिला स्तरीय बैठक स्थानीय मां राजराजेश्वरी देवी मंदिर परिसर में आयोजित की गई। बैठक में राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 पर चर्चा की गई। मध्य प्रदेश सरकार से मांग की गई कि दिल्ली सरकार की तरह प्रदेश के शिक्षकों को भी गैर शिक्षकीय कार्य से मुक्त रखा जाए।

चर्चा की शुरुआत प्रदेश संयोजक आनंद नागर ने बताया कि हमें इसका प्रचार-प्रसार कर पालकों को इसके लाभ बताया जाना चाहिए। इसके साथ ही सरकार से मांग की गई कि शासकीय प्राथमिक स्कूलों में प्री प्राइमरी कक्षाएं अति शीघ्र खोली जाए।

गैर शैक्षणिक कार्यों से रखें मुक्त

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रमेशचंद्र अंसल ने कहा कि सरकार द्वारा शिक्षकों को दिल्ली सरकार की तरह गैर शैक्षणिक कार्यों से मुक्त किया जाए। ताकि बच्चों की गुणवत्ता में सुधार लाया जा सके।

महिला प्रकोष्ठ शाजापुर के लिए शीला नागर को जिला सचिव नियुक्त

जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए जिला महिला प्रकोष्ठ शाजापुर के लिए शीला नागर को जिला सचिव नियुक्त किया गया।

यह थे मौजूद

बैठक के दौरान प्रदेश कोषाध्यक्ष इंदरसिंह रहगल, चंदरसिंह गुर्जर, संरक्षक दिनेश मालवीय, जिलाध्यक्ष दिलीप माचल, ब्लॉक अध्यक्ष शंकरलाल चौहान, पुरुषोत्तम विश्वकर्मा, बालू गिरी गोस्वामी, लखनलाल नायक, हेमसिंह सिसोदिया, मेहबूब अली, रमेशचंद्र मालवीय, राजेश त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *