वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भारत में कोविड-19 वैक्सीनेशन के सौ करोड़ डोज़ पूर्ण : रंगोली बनाई, गुब्बारे लगाए, की आतिशबाजी -

भारत में कोविड-19 वैक्सीनेशन के सौ करोड़ डोज़ पूर्ण : रंगोली बनाई, गुब्बारे लगाए, की आतिशबाजी

1 min read

 नागरिकों ने सेल्फी पर अपने फोटो खिंचवाकर हुए प्रसन्नता

हरमुद्दा
रतलाम 21 अक्टूबर। संपूर्ण भारत में आज 21 अक्टूबर को कोविड-19 के वैक्सीन के 100 करोड़ डोज़  लगने के उपलक्ष में टीकाकरण केंद्रों पर उत्साहपूर्वक कार्यक्रम आयोजित किए गए। रतलाम शहर के अलकापुरी वैक्सीनेशन केंद्र पर आकर्षक गुब्बारे लगाए गए। रंगोली बनाई गई तथा गुब्बारे छोड़कर एवं पटाखे चलाकर खुशियां व्यक्त की गई।

टीकाकरण केंद्र पर आतिशबाजी करते हुए

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर प्रभाकर ननावरे ने बताया कि कार्यक्रम में समाजसेवी गोविंद काकानी, आशीष  चौरसिया, लोकेश वैष्णव, सरला वर्मा, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉक्टर वर्षा कुरील आदि ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के दौरान सभी पात्र हितग्राहियों को कोविड-19 का वैक्सीनेशन किया गया।

टीकाकरण केंद्र पर बनाई गई रंगोली

वैक्सीनेशन के लिए किया अनुरोध

सीएमएचओ डॉ. ननावरे ने सभी पात्र हितग्राहियों से कोविड-19 का कोविशिल्ड का दूसरा डोज़ 84 दिन के अंतर पर तथा को वैक्सीन का दूसरा डोज़ 28 दिन के अंतर पर अनिवार्य रूप से लगवाने का अनुरोध किया। कार्यक्रम के दौरान नागरिकों ने सेल्फी पर अपने फोटो खिंचवाए एवं प्रसन्नता व्यक्त की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *