वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ऐसा भी होता है : जब सुबह हॉस्पिटल गए, तब डॉक्टरों ने बताया गोली लगी है हाथ में, पुलिस जांच में जुटी -

ऐसा भी होता है : जब सुबह हॉस्पिटल गए, तब डॉक्टरों ने बताया गोली लगी है हाथ में, पुलिस जांच में जुटी

 रात को फोरलेन पर जाते समय लगा कि गिट्टी से हाथ हुआ जख्मी

हरमुद्दा
रतलाम, 24 अक्टूबर। रात को तो वह समझे की गिट्टी से हाथ में चोट लगी और खून निकल रहा है पट्टी बांधकर सो गए, मगर जब दर्द कम नहीं हुआ तो हॉस्पिटल आए। डॉक्टरों ने परीक्षण किया। एक्सरे करवाए तो पता चला की गोली लगी है। हालांकि चिकित्सकों ने गोली निकाल दी है। सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी ओपी सिंह पहुंचे।

जानकारी के अनुसार शनिवार रविवार की दरमियानी रात गौ रक्षा हिंदू दल  के जिला अध्यक्ष सुभाष पाटीदार फोरलेन पर बाइक से जा रहे थे, तभी सेजावता गांव के आगे हाथ में चोट लगी। उस समय वह समझे कि पत्थर उछलकर हाथ पर लगा है। रात को वे पट्टी बांधकर सो गए लेकिन दर्द और हाथ से खून निकलना बंद नहीं होगा तो सुबह जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण किया। एक्सरे में खुलासा हुआ कि रात को श्री पाटीदार का हाथ पत्थर से नहीं अपितु गोली से जख्मी हुआ है। श्री पाटीदार ने पुलिस को बताया है कि जिस दौरान हाथ जख्मी हुआ तब पिक अप वाहन ओवर टेक करके निकला था। उस समय ध्यान नहीं दिया कि हुआ क्या है?

जांच के पश्चात सामने आएगी सही जानकारी

औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी श्री सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी। जल्द ही घटना का खुलासा होगा कि आखिर हुआ क्या था और किसने घटना को अंजाम दिया। जांच के पश्चात ही सही सही जानकारी सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *