वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मृगनयनी व बनारस की साड़ियां, सूट और ड्रेस हस्तशिल्प मेले में उपलब्ध -

मृगनयनी व बनारस की साड़ियां, सूट और ड्रेस हस्तशिल्प मेले में उपलब्ध

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अक्टूबर। हस्तशिल्प मेले में लेदर के जूते और चप्पल, टाटा एक्सपोर्ट लेदर के बैग, बेल्ट, पर्स, दूधी की लकड़ी के खिलौने, इंदौर के डेकोरेटिव आइटम, कोलकाता का जूट वर्क, सहारनपुर का शीशम फर्नीचर, खुर्जा के गमले एवं चीनी मिट्टी के सजावटी सामान, यूपी के टॉप्स, कान के झुमके, भोपाल का नवाबी बैग वर्क, चंदेरी की साड़ियां और सूट नीमच की बीड़ ज्वेलरी, जयपुर के सलवार सूट, खादी के बेड पिलो कवर, भोपाल का चिकन वर्क, लखनऊ का बुटीक वर्क, हैदराबाद के मोतियों के हार, मृगनयनी की साड़ियां, सूट और ड्रेस मटेरियल बनारस की साड़ियां सहित अन्य कई आइटम उपलब्ध है।

मेला प्रभारी दिलीप सोनी ने बताया कि मेले में आए सभी शिल्पी अपनी सामग्री बनाने में पारंगत है। ऐसे में उनकी उत्पादित सामग्री खरीदकर कला को प्रोत्साहन देने का कार्य कर रही है। रोटरी हॉल में चल रही प्रदर्शनी का रविवार को आखरी दिन है और आम जनता रात 9:00 बजे तक सभी कलात्मक वस्तुओं को देखकर पसंद कर क्रय कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *