वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ट्रिपल मर्डर : आदिवासी अंचल के कुए पर मिले बाप के साथ दो नाबालिग के मिले शव, क्षेत्र में फैली सनसनी -

ट्रिपल मर्डर : आदिवासी अंचल के कुए पर मिले बाप के साथ दो नाबालिग के मिले शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

1 min read

 पुलिस प्रशासन के आला अफसर मौके पर

 पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव जिला अस्पताल

हरमुद्दा
रतलाम, 8 नवंबर। आदिवासी अंचल सैलाना क्षेत्र में कुए पर बाप और दो नाबालिग बेटों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। प्रारंभिक सूचना में जमीन विवाद को हत्या का कारण माना जा रहा है। संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कुए पर जिनकी हत्या की गई पिता और पुत्र के शव

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय किसान लक्ष्मण पुत्र मांगू भाभर निवासी ग्राम देवरूंड़ा अपने खेत पर किसी काम से गए थे लेकिन वह नहीं लौटे और ना ही शाम को लक्ष्मण व उसके पुत्र दिखे। स्वजन व ग्रामीणों ने उनकी तलाश शुरू की। वे कुएं के पास पहुंचे तो वहां मोटर और लक्ष्मण तथा उसके पुत्र 13 वर्षीय विशाल व 8 वर्षीय पुष्कर दिखाई नहीं दिए। शंका होने पर कुछ युवक कुएं के अंदर उतरे तो उन्हें अंदर तीनों के शव पानी की मोटर से बंधे हुए दिखाई दिए। इसके बाद तीनों के शव बाहर निकाले गए।

ट्रिपल मर्डर : आदिवासी अंचल के कुए पर मिले बाप के साथ दो नाबालिक के मिले शव, क्षेत्र में फैली सनसनी
https://youtu.be/yKkELQvObGI

संदिग्धों को लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ

सूचना मिलने पर सैलाना थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर दल के साथ मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। सोमवार सुबह एसपी गौरव तिवारी, एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल व अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच की। बताया जा रहा है कि तीनों की हत्या जमीन विवाद के चलते की गई है। पुलिस के अनुसार कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

गौरव तिवारी, पुलिस अधीक्षक

जल्द होगा हत्याकांड का खुलासा

आदिवासी क्षेत्र सैलाना के देव रुंडा निवासी लक्ष्मण बाबा और उसके दो बेटों के शव कुए से मिले हैं। हत्या का कारण जमीन विवाद सामने आया है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

गौरव तिवारी, पुलिस अधीक्षक रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *