वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज भवन के नवीन स्वरूप का हुआ लोकार्पण -

श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज भवन के नवीन स्वरूप का हुआ लोकार्पण

 श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज के कार्य अनुकरणीय : विधायक

हरमुद्दा
रतलाम 14 नवंबर। श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज का रतलाम में गौरवशाली इतिहास रहा है। रतलाम की स्थापना के समय से समाज ने अपनी गतिविधियों से रतलाम शहर को समृद्ध किया है। समाज भवन के नए स्वरूप का शुभारंभ होना समाज की चेतना और समाज के सभी बंधुओं की सक्रियता को प्रदर्शित करता है।

लोकार्पण अवसर पर विधायक काश्यप के साथ समाज जन

यह विचार शहर विधायक चैतन्य काश्यप ने श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज भवन के नवीन स्वरूप के लोकार्पण अवसर पर व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि समाज के विकास के लिए सभी का सहयोग आवश्यक होता है। सभी ने एकजुटता के साथ जो कार्य किया है, वह अनुकरणीय है।

समाज की प्रतिभाओं ने अपने कार्यों से समाज का किया नाम रोशन

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए डॉ. दीप व्यास ने कहा कि श्रीमाली ब्राह्मण समाज की प्रतिभाओं ने अपने कार्यों से समाज का नाम सदैव रोशन किया है । समाज की गतिविधियां अनुकरणीय है। उन्होंने अपनी ओर से समाज को 51 हजार रुपए प्रदान करने की घोषणा की। 

इन्होंने भी की घोषणा

इस अवसर पर राहुल व्यास ने 21 हजार एवं संध्या कोटिया ने दो सीलिंग फैन प्रदान करने की घोषणा की।

समाज द्वारा निरंतर किए जा रहे विकास के कार्य

समाज के अध्यक्ष प्रकाश व्यास ने इस अवसर पर समाज द्वारा किए गए कार्यों की गतिविधि से अवगत कराते हुए कहा कि समाज द्वारा निरंतर विकास के कार्य किए जा रहे हैं। समाज की गतिविधियां और यहां की प्रतिभाएं निरंतर बेहतर कार्य कर रहे हैं । उन्होंने समाज के नए भवन के निर्माण में सहयोग करने वाले सभी समाज बंधुओं धन्यवाद ज्ञापित किया।

समाजजनों ने किया विधायक का सम्मान

विधायक काश्यप का सम्मान करते हुए समाज जन

समारोह में शहर में चौतरफा विकास करने एवं कोरोना काल में उल्लेखनीय सेवा करने पर समाजजनों ने विधायक चेतन्य काश्यप को शॉल ओढाकर एवं साफा पहनाकर अभिनंदन पत्र भेंटकर सम्मानित किया।

आर्थिक सहायता के दिए चेक

समारोह में समाज के विद्यार्थियों को अध्ययन के लिए स्व. दिनेश दशोत्तर के परिजनों द्वारा स्थापित आर्थिक सहायता के चेक प्रदान किए गए। इस अवसर पर कोरोना काल में बेहतर कार्य करने वाले समाज के बंधुओं का सम्मान भी किया गया। संचालन आशीष दशोत्तर ने किया। आभार  समाज अध्यक्ष श्री व्यास ने माना। इस अवसर पर समाज के वरिष्ठजन एवं समाज बंधु उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *