वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत सरोकार : शिविर में किया 75 नागरिकों का रक्त परीक्षण -

सेहत सरोकार : शिविर में किया 75 नागरिकों का रक्त परीक्षण

 ब्राह्मण समाज छात्रवृति एवं आर्थिक सहायता न्यास द्वारा विश्व मधुमेह दिवस पर आयोजन

हरमुद्दा
रतलाम, 15 नवंबर। ब्राह्मण समाज छात्रवृति एवं आर्थिक सहायता न्यास द्वारा विश्व मधुमेह दिवस पर  हनुमान ताल स्थित हनुमान मंदिर के प्रांगण में मधुमेह परीक्षण शिविर का आयोजन किया। शिविर में 75 नागरिको का रक्त परीक्षण निःशुल्क किया गया।

न्यास सचिव अनुराग लोखंडे ने हरमुद्दा को बताया कि शिविर ब्राह्मण समाज छात्रवृति एवं आर्थिक सहायता न्यास के परामर्शदाता और वरिष्ठ न्यासी पद्मश्री डॉ. लीला जोशी व ख्यात शिक्षाविद डॉ. डीएन पचौरी के निर्देशन में हुआ।

सक्रियता से समाज सेवा के कार्य

आयोजन के अवसर पर न्यास अध्यक्ष डॉ. अमर सारस्वत ने अपनी और से सभी शिविरार्थियों का रक्त परीक्षण किया। श्री लोखंडे ने बताया कि शहर में ब्राह्मण समाज छात्रवृति न्यास पिछले 27 वर्षों से सक्रियता से समाज के सेवा में कार्य कर रहा है। अभी पिछले माह ही न्यास द्वारा एनीमिया परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसमे 400 से अधिक महिलाओ का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। न्यास आगे भी रतलाम के ब्राह्मण समाज और जनता के हितार्थ कार्य करता रहेगा।

यह थे मौजूद

मधुमेह परीक्षण शिविर में न्यास के उपाध्यक्ष शरद चतुर्वेदी, सह सचिव गिरीश सारस्वत, कोषाध्यक्ष सत्येंद्र जोशी, प्रचार सचिव डॉ. सुरेश दवे और चंद्रकांत वायगांवकर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *