वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोविड-19 मृत्यु : कलेक्टोरेट में सहायता राशि लेने के लिए आवेदनकर्ताओं की लगी भीड़ -

कोविड-19 मृत्यु : कलेक्टोरेट में सहायता राशि लेने के लिए आवेदनकर्ताओं की लगी भीड़

1 min read

 आवेदन लेने की प्रक्रिया दोपहर ढाई बजे तक रहेगी

हरमुद्दा
रतलाम, 28 नवंबर। जिले में कोविड-19 से मृत्यु की दशा में मृतक के वारिस को पचास हजार रुपए अनुग्रह सहायता राशि देने के लिए रतलाम के नवीन कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर में कैंप आयोजित कर आवेदन प्राप्त किए जा रहे हैं। आवेदन लेने की प्रक्रिया दोपहर ढाई बजे तक चलती रहेगी।

आवेदन जमा कराते हुए आमजन

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर कैंप स्थल पर आवेदन प्रारूप भी उपलब्ध कराया गया है, जिसे लेकर पूर्ति करके आवेदन दिया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि मृतक के वारिस को ₹50000 की अनुग्रह राशि के खाते में जमा की जाएगी। सहायता राशि लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज के साथ आम जन उपस्थित हुए और आवेदन दिए। आवेदन लेने वालों ने चेक लिस्ट के अनुसार पूरी बारीकी से आवेदन का निरीक्षण किया और आवेदन पत्र जमा कर लिए गए।

यह है सक्रिय

कलेक्ट्रेट कैंप स्थल पर ऑफिस अधीक्षक प्रभाकांत उपाध्याय सहायक नवीन त्रिवेदी, अंकिता व्यास, मनीष माथुर अभिषेक पालीवाल, श्याम वर्मा, नगर निगम उपयंत्री राजेश पाटीदार, अनीता ठाकुर, मनीष तिवारी, नायब तहसीलदारआ पूजा भाटी, मनोज चौहान पटवारी, दिग्विजय जलधारी आदि तैनात रहकर सक्रियता से कार्य कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *