वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : गमी में जा रहे बाइक सवार दंपत्ति पर टूटा गम का पहाड़, पति की मौत, पत्नी घायल -

दर्दनाक हादसा : गमी में जा रहे बाइक सवार दंपत्ति पर टूटा गम का पहाड़, पति की मौत, पत्नी घायल

 लोडिंग वाहन ने मारी टक्कर, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
रतलाम, 27 नवंबर। गमी के आयोजन में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दंपत्ति पर गम का पहाड़ टूट गया। बाइक सवार दंपत्ति को लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी दर्दनाक हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया पत्नी का उपचार चल रहा है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

लोडिंग वाहन की टक्कर के बाद सड़क पर बाइक के साथ गिरे दंपत्ति

मिली जानकारी के अनुसार जिले के पंचेड़ निवासी कैलाश जाट और उनकी पत्नी शनिवार सुबह बाइक से पिपलिया मंडी गमी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। ढोढर के आगे परवलिया के पास अज्ञात लोडिंग वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। हादसे में पति कैलाश जाट की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दंपति को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने श्री जाट को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल हुई पत्नी का उपचार जारी है। पुलिस में लोडिंग वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *