वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्वादिष्ट व्यंजनों के स्वाद ने नन्हें बच्चों के चेहरों पर बिखेरी खुशियां -

स्वादिष्ट व्यंजनों के स्वाद ने नन्हें बच्चों के चेहरों पर बिखेरी खुशियां

मुकेश नैनानी
रतलाम,29 अप्रैल । कोई हँस रहा था। कोई चहक रहा था। कोई मस्ती के मूड में। कोई संगीत की स्वर लहरियों पर नाच रहा था। तो कोई सुहानी शाम को होटल में आकर खुश था। यह नज़ारा था स्थानीय गुंजन होटल में। यहां पर पालनागृह में रहने वाले लावारिस बच्चों की पार्टी का आयोजन किया था विश्व सिंधी सेवा संगम की रतलाम ईकाई ने। उद्देश्य था सिर्फ बच्चों के चेहरों पर खुशियां बिखेरने का ।
इन बच्चों के लिए आयोजन किया था समाज के समाजसेवी रमेश नाथानी ने अपनी बिटिया मनीषा एवं रौनक मोटवानी की वर्षगांठ के अवसर पर। दो बत्ती स्थित होटल गुंजन में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पतंजलि युवा भारत के प्रदेश प्रभारी प्रेम चौधरी एवं सीए रौनक मोटवानी थे, विशेष अतिथि के रूप में संस्था के प्रदेश मीडिया प्रभारी मुकेश नैनानी व प्रदेश उपाध्यक्ष कमल गुरनानी थे। अध्यक्षता प्रदेश सह सचिव रमेश नाथानी ने की। अतिथियों का स्वागत संस्था के जिलाध्यक्ष अनिल मुलवानी, जिला संयोजक राजू परयानी, महिला विंग की जिलाध्यक्ष ज्योति मोटवानी, संयोजक कविता नैनानी, सुमीत कुकरेजा, मन्नु लालवानी, अमित हंसराजानी, रमेश आसवानी, हरीश पाहुजा, विक्की मोटवानी, जया परियानी, सपना नाथानी, सोनिया हजारी आदि ने किया।
आयोजन अनुकरणीय
मुख्य अतिथि श्री चौधरी ने कहा कि संस्था बहुत अच्छा कार्य कर रही हैं ऐसे आयोजन में बच्चों के चेहरे की ख़ुशी देखते ही बनती हैं । इस प्रकार के अनुकरणीय आयोजन होते रहने चाहिए। श्री नाथानी ने कहा कि आज उनकी बिटिया मनीषा मोटवानी एवं रौनक मोटवानी की शादी की प्रथम वर्षगाठ हैं और वे इस खुशी को कुछ अलग अंदाज में मनाना चाह रहे थे पालनागृह के बच्चों ओर पदाधिकारियो के साथ अपनी खुशी जाहिर करना चाहते थे।
हुआ अभिभूत
श्री मोटवानी ने कहा कि वे इस प्रकार के आयोजन को देखकर अभिभूत हैं इससे अच्छी खुशी आज के दिन की बढ़कर हो नही सकती। इस आयोजन के लिए संस्था को सलाम।
कार्यक्रम का संचालन उपाध्यक्ष रोशनी गुरनानी ने किया। इस अवसर पर संस्था के नेवन्द बहरवानी, कमल खत्री, रितिका नानवानी, रेणु पाहुजा, ईशा हंसराजानी, रियांशी मुलवानी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *