वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों ने दी सूचना, त्रिवेणी क्षेत्र में पड़ा है शव, फैली सनसनी -

मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों ने दी सूचना, त्रिवेणी क्षेत्र में पड़ा है शव, फैली सनसनी

 रात को कुत्तों ने मृतक के चेहरे को बुरी तरह से नोचा

हरमुद्दा
रतलाम, 30नवंबर। त्रिवेणी क्षेत्र में सुबह मॉर्निगं वॉक पर गए लोगो ने शिवलिंग के पीछे क्षेत्र में शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। रात को कुत्तों द्वारा शव के चेहरे को बुरी तरीके से नोचा गया है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान लालगुवाड़ी क्षेत्र निवासी समरथ गुर्जर 45 वर्षीय के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 7.30 बजे थाने पर सूचना मिली थी कि कनेरी रोड के किनारे स्थित शिवलिंग के पीछे के किसी व्यक्ति की लाश मिली है। मौके पर पुलिस पहुंची तो वहां मृतक का दो पहिया वाहन भी एक तरफ खड़ा मिला। वही रात में क्षेत्र के कुत्तो द्वारा मृतक के चेहरे को बुरी तरह से नोचा गया है।

ड्राइवरी का कार्य भी करता था समरथ


मृतक की तलाशी के दौरान स्पष्ट हुआ की मृतक लालगुवाड़ी क्षेत्र का निवासी है। वही पुलिस ने बताया कि मृतक समरथ डेलनपुर निवासी अनिल गुर्जर के यहां ड्राइवर का काम करता था। मृतक के परिजनों के अनुसार मृतक शराब का आदि था। इस वजह से कई दिनों तक काम पर भी नहीं जाता था। फ़िलहाल मामले में डीडी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *