वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वैक्सीनेशन : ड्यू डेट निकल जाने के बाद भी आनाकानी, तो होगी परेशानी -

कोरोना वैक्सीनेशन : ड्यू डेट निकल जाने के बाद भी आनाकानी, तो होगी परेशानी

 प्रशासन ने वैक्सीनेशन में लापरवाही बरतने वालों पर की कार्रवाई

हरमुद्दा
रतलाम 02 दिसंबर। वैक्सीनेशन का दूसरा डोस ड्यू होने के बाद भी टीका नहीं लगवाने वालों पर जिला प्रशासन ने सख्ती होकर सेहत के प्रति लापरवाह लोगों के खिलाफ विरुद्ध कार्रवाई करना शुरू कर दी है।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देशन में रतलाम शहर एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने बताया कि शहर के ऐसे व्यक्ति जिन्होंने ड्यू डेट निकलने के बाद भी अब तक दूसरा टीका नहीं लगाया है ऐसे लोगों को चिन्हित कर लिया गया है। इन लोगों के निवास, प्रतिष्ठान, कार्यस्थल की जानकारी भी एकत्र कर ली गई है। ऐसे लोगों द्वारा वैक्सीनेशन न करवाने पर कार्रवाई की जाएगी। यदि व्यक्ति नौकरी में है तो उसे नोटिस दिया जाएगा, किसी प्रतिष्ठान में कार्यरत है तो उस प्रतिष्ठान को बंद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले डोज के 84 दिन बाद दूसरा डोस लगवाना है लेकिन कई लोग काफी लापरवाही बरतते हुए डेढ़ सौ, दो सौ दिन बाद भी दूसरा डोज नहीं लगवा रहे हैं। ऐसे लापरवाह लोगों को चिन्हित कर लिया गया है, जिनके विरुद्ध निरंतर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। उन्होंने ड्यू डेट वाले सभी लोगों से आग्रह किया है कि वे वैक्सीनेशन का दूसरा डोस लगवा कर स्वयं भी सुरक्षित रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *