वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राज्य क्रास कंट्री प्रतियोगिता 12 को बैतूल में, चयनित खिलाड़ी कोहिमा में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में होंगे शामिल -

राज्य क्रास कंट्री प्रतियोगिता 12 को बैतूल में, चयनित खिलाड़ी कोहिमा में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में होंगे शामिल

 एथलेटिक्स एसोसिएशन से 400 से अधिक खिलाड़ी होंगे शामिल

हरमुद्दा
रतलाम, 9 दिसंबर। 56 वीं मध्यप्रदेश राज्य क्रास कंट्री प्रतियोगियता का आयोजन बैतूल जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा 12 दिसम्बर रविवार को आयोजित की जाएगी।
एथलेटिक्स एसोसिएशन से सम्बद्ध जिला इकाईयों 400 से अधिक खिलाड़ी शामिल होंगे। राज्य प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी कोहिमा में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में शामिल होंगे।

मध्यप्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अमानत खान ने बताया कि बैतूल में आयोजित होने वाली क्रास कंट्री प्रतियोगिता 16, 18, 20 वर्ष बालक बालिका वर्ग के साथ ही महिला एवं पुरुष के ओपन वर्ग में आयोजित होगी। बालकों के वर्ग में 16 साल के लिए 2 किलोमीटर, 18 वर्ष के लिए 6 किलोमीटर,20 वर्ष के लिए 8 किलोमीटर तथा पुरुष वर्ग के लिए 10 किलोमीटर दूरी के लिए आयोजित होगी। बालिकाओं के वर्ग में 16 वर्ष के लिए2 किलोमीटर,18 वर्ष बालिका के लिए 4 किलोमीटर, 20 वर्ष के लिए 6 किलोमीटर तथा महिला ओपन वर्ग में 10 किलोमीटर की आयोजित होगी। प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन से सम्बद्ध जिला इकाईयों 400 से अधिक खिलाड़ी भाग लेंगे।

राज्य प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी कोहिमा में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में होंगे शामिल

राज्य प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर   जनवरी में कोहिमा (नागालैंड) में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए मध्यप्रदेश के दल का चयन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इण्डिया नई दिल्ली के उपाध्यक्ष मुमताज़ खान विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। यह प्रतियोगिता कोविड 19 के निर्देशों के अनुसार आयोजित की जाएगी। निर्देशो का पालन नहीं करने वाले खिलाड़ियों  को प्रतियोगिता में भाग  नहीं लेने दिया जाएगा।

राज्य प्रतियोगिता में रतलाम का दल होगा शामिल

बैतूल में आयोजित होने वाली राज्य प्रतियोगिता में नुजहत खान, कीर्ति पाटीदार, भमिका सिंहास तथा बालको के वर्ग में देवेश, विनायक, आशीष, पवन बैरागी, मनोज कुमावत, अंतर सिंह डामोर का चयन जिला क्रास कंट्री प्रतियोगिता के प्रदर्शन के आधार पर किया गया है। टीम म मैनेजर पूरब परवार को नामित किया गया है।रतलाम जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सतीश पुरोहित, श्रवण यादव, राकेश शर्मा डॉ एस एस मौर्य, वंशिका चौहान, पूजा सोलंकी आदि ने खिलाड़ियों को सफलता के लिए शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *