वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे टीकाकरण की शत प्रतिशत उपलब्धि : कर्म योद्धाओं के सम्मान से उत्साह में वृद्धि -

टीकाकरण की शत प्रतिशत उपलब्धि : कर्म योद्धाओं के सम्मान से उत्साह में वृद्धि

1 min read

 विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा सम्मान समारोह आयोजित

हरमुद्दा
रतलाम, 13 दिसंबर। कोरोना महामारी से बचाव के लिए रतलाम शहर में शत प्रतिशत टीकाकरण की उपलब्धि हांसिल होने पर विधायक चेतन्य काश्यप ने शासन का सहयोग करने वाले भाजपा के कर्मयोद्धाओं का सम्मान किया।

सम्मान समारोह में ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा, पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक पोरवाल मंचासीन रहे।

इनका हुआ सम्मान

विधायक श्री काश्यप ने भाजपा के जिला टीकाकरण प्रभारी गोविन्द काकानी, विधानसभा प्रभारी सोमेश पालीवाल, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, आदित्य डागा, मयूर पुरोहित, कृष्णकुमार सोनी, करणधीर्य बड़गोत्या, मंडल प्रभारी आशीष पंडित, गौरव मूणत, अभय जैन, नीतिन तिवारी एवं आशीष तिवारी एवं अल्पसंख्यक क्षेत्रों में टीकाकरण के लिए महती भूमिका निर्वाह करने वाले भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के  प्रदेश उपाध्यक्ष इब्राहिम शैरानी, जिलाध्यक्ष मंसूर जमादार, मुबारिक शैरानी एवं अनिता कटारा का सम्मान किया। संचालन पूर्व जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल ने किया।

अपेक्षा पर कार्यकर्ता उतरे खरे

पार्टी के इन कर्मयोद्धाओं ने टीकाकरण अभियान के पहले ही दिन से शासन के साथ मिलकर सक्रिय भूमिका निभाई है। टीकाकरण के महा अभियान में कार्यकर्ताओं से जिस सक्रियता की अपेक्षा की थी, उस पर रतलाम के कार्यकर्ता खरे उतरे और शत-प्रतिशत उपलब्धि प्राप्त कर पूरे प्रदेश में शहर का गौरव बढ़ाया है।

चेतन्य काश्यप, विधायक, रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *