वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : कार में घुसे बाइक सवार, दो की मौके ही मौत -

दर्दनाक हादसा : कार में घुसे बाइक सवार, दो की मौके ही मौत

1 min read

 गम्भीर एक को किया इंदौर रैफर

 बंजली हवाई पट्टी के सामने हुआ हादसा

 बाइक के हो गए छोटे-छोटे टुकड़े

हरमुद्दा
रतलाम 13 दिसंबर। रविवार की रात को बंजली हवाई पट्टी के सामने कार में बाइक सवार घुस गए। दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है वहीं एक गंभीर रूप से घायल को इंदौर रैफर किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया। दर्दनाक हादसे में एक बाइक के टुकड़े टुकड़े हो गए।

दुर्घटनाग्रस्त कार

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 11.30 बजे बंजली हवाई पट्टी के सामने एक बाइक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार नारू पिता गणेश डामर 25 वर्षीय एवं कुलदीप पिता जशु मईड़ा  की मौके पर ही मौत हो गई। वही आमीन पिता काजिम 17 वर्षीय  गंभीर रूप से घायल हुआ। प्राथमिक उपचार के बाद आमीन को इंदौर रैफर कर दिया। हादसे में घायल और दोनों मृतक बरवड़ के  निवासी है।

दुर्घटना में टुकड़े-टुकड़े हुई बाइक

सड़क किनारे खड़ी कार में जा घुसे थे बाइक सवार

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार तीनो बाइक सवार रोड के किनारे खड़ी कार में सामने से भीड़ गए थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के दर्जनों टुकड़े हो गई। वही कार की स्थति ऐसी हो गई मानो ट्रक से टक्कर हुई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *