वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रोटरी क्लब ने घोड़ा पल्ला के स्कूल में बच्चों को वितरित किए स्वेटर -

रोटरी क्लब ने घोड़ा पल्ला के स्कूल में बच्चों को वितरित किए स्वेटर

 हर संभव मदद कर दिया भरोसा क्लब सदस्यों ने

हरमुद्दा
रतलाम, 16 दिसंबर। एकीकृत शासकीय माध्यमिक शाला घोड़ा पल्ला में कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों को रोटरी क्लब द्वारा स्वेटर वितरण वितरण किया गया।

संस्था प्रभारी लक्ष्मण अमलियार ने बताया कि कार्यक्रम में रोटरी क्लब के विमल छाजेड़, प्रकाश लखानी, हरीश वर्मा, विनोद मेहता, प्रिया वर्मा मौजूद थे। कार्यक्रम की शुरुआत में मां सरस्वती को नमन करते हुए अतिथियों का स्वागत तिलक लगाकर किया गया।
विद्यार्थियों द्वारा अंग्रेजी व हिंदी की कविता सुनाई गई। घोड़ा पल्ला में बच्चों की संख्या व अच्छा काम देखकर श्री वर्मा ने सभी बच्चों के लिए जूते देने की घोषणा की। अगले सत्र में सब बच्चों को कॉपी वितरण की जाएगी। विनोद मेहता ने मोजे देने की घोषणा की। अध्यक्ष विमल छाजेड़ ने भविष्य में स्मार्ट स्कूल योजना में घोड़ा पल्ला को लेने की घोषणा की। शाला विकास के लिए बच्चों के लिए हर संभव मदद करने की बात कही।

यह थे मौजूद

कार्यक्रम में राधेश्याम मालवीय, भारत चौहान, वंशिका राठोर, पटेल दहलीग भाई, वक्ततु बाई, गीताबाई, शांति बाई मौजूद थे। संचालन देवेंद्र वाघेला ने किया। आभार संस्था प्रभारी अमलियार ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *