वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रशासन की कार्रवाई : पूर्व सैनिक की पत्नी की ज़मीन से कब्जा हटाया -

प्रशासन की कार्रवाई : पूर्व सैनिक की पत्नी की ज़मीन से कब्जा हटाया

 सीमांकन कर महिला को ज़मीन सौंपी

हरमुद्दा
रतलाम 17 दिसंबर। पूर्व सैनिक की विधवा को उसकी ज़मीन वापस मिल गई है। उक्त ज़मीन पर महिला की नकली साइन कर कब्ज़ा करने वालों से ज़मीन मुक्त करवाकर महिला को सौंपी गई।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर पूर्व सैनिक एक्सपीआर नायक दुर्गाशंकर की पत्नी सागरबाई निवासी रामदेवजी की घाटी रतलाम ने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को आवेदन पत्र प्रस्तुत कर उसकी सर्वे क्रमांक 13 रकबा 2.200 हैक्टेयर ज़मीन पर दबंगों द्वारा कब्जा किए जाने की जानकारी दी। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ने आवेदन कलेक्टर को प्रेषित किया। कलेक्टर द्वारा उक्त आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तहसीलदार रतलाम को मौका मुआयना करने के निर्देश दिए।

किया गया सीमांकन

तहसीलदार रतलाम गोपाल सोनी ने बताया कि नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक एवं पटवारी को मौके पर भेजकर भूमि सर्वे क्रमांक 13 रकबा 2.20 हेक्टेयर पर सीमांकन किया गया। उक्त भूमि पर बिबड़ौद निवासी पृथ्वीराज के कब्जे़ को हटाया गया। मौके पर पूर्व सैनिक की पत्नी की ओर से उपस्थित अंजना सोलंकी को भूमि का कब्जा सौंपा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *