वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर की चेतावनी : नामांतरण में हुई देरी तो अधिकारियों पर होगी सख्त कार्रवाई -

कलेक्टर की चेतावनी : नामांतरण में हुई देरी तो अधिकारियों पर होगी सख्त कार्रवाई

1 min read

🔲 किसानों के लंबित मुआवजा प्रकरण का निपटारा करें सात दिवस में

🔲 सैलाना तहसीलदार एवं नामली नायब तहसीलदार की 2-2 वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम 19 दिसंबर। नामांतरण प्रकरणों का निराकरण 15 दिवस में अनिवार्य रूप से कर दिया जाए, इसमें जिस अधिकारी के द्वारा देरी बरती जाएगी, तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। सैलाना तहसीलदार एवं नामली नायब तहसीलदार 2-2 वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश।

राजस्व अधिकारियों को निर्देश देते हुए कलेक्टर

यह चेतावनी कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने राजस्व अधिकारियों को दी। राजस्व अधिकारियों की बैठक में कलेक्टर ने निर्देश दिए कि आबादी सर्वे में जावरा तथा पिपलोदा तहसीलों का कार्य पिछड़ा हुआ है। इस कार्य में तेजी लाई जाए। एक्सप्रेस वे निर्माण में जिन किसानों के मुआवजा प्रकरण लंबित है, उनका निपटारा सात दिवस में किया जाए।

सैलाना तथा नामली में काफी राजस्व प्रकरण लंबित

कलेक्टर द्वारा नामांतरण, वसूली, धारणाधिकार, मुख्यमंत्री हेल्पलाइन, लोक सेवा गारंटी इत्यादि योजनाओं कार्यों की समीक्षा की गई। सैलाना तथा नामली में राजस्व प्रकरणों की अत्याधिक लंबित स्थिति के दृष्टिगत कलेक्टर द्वारा सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए सैलाना तहसीलदार एवं नामली नायब तहसीलदार की 2-2 वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *