वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नए साल की वेलकम पार्टी के लिए ड्रग्स लेकर आई युवती पुलिस की गिरफ्त में -

नए साल की वेलकम पार्टी के लिए ड्रग्स लेकर आई युवती पुलिस की गिरफ्त में

 करीब 10 लाख की 100 ग्राम एमडीएमए मिली युवती के कब्जे से

 हेल्पलाइन नंबर 7049108383 पर मिली थी सूचना

हरमुद्दा
इंदौर, 19 दिसंबर। नए साल की पार्टी में ड्रग्स का इंतजाम करने आई मुंबई की युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवती के पास से 100 ग्राम एमडीएमए जप्त किया है, जिसकी कीमत ₹10 लाख बताई जा रही है। युवती तस्करों को ड्रग्स देने के लिए आई थी।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायणा चारी मिश्रा के पुलिस ने चार दिन पूर्व नार्को हेल्पलाइन नंबर 7049108383 जारी किया था। पुलिस को इसी नंबर पर युवती के बारे में सूचना मिली थी। दो दिन पूर्व क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्राहक बनकर तस्करों से संपर्क किया।

युवती ने बताया वह एयर होस्टेज है

युवती को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह बस के द्वारा मुंबई से इंदौर आ रही थी। युवती ने अपना नाम मानसी बताया है। उसने बताया कि वह एयर होस्टेस है। हालांकि स्वजनों ने बताया कि वह एयर होस्टेस का काम छोड़ दिया थे।

सागर गैंग से जुड़ी है युवती

क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीजीपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि मानसी देह व्यापार, मानव तस्करी के आरोपित सागर जैन उर्फ सैंडो के गिरोह से भी जुड़ी है। वह हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग सप्लाई करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *