वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पेच वर्क की शिकायतों में कलेक्टर गंभीर :  पृथक से नियुक्त अधिकारी की जांच पश्चात ही होगा भुगतान -

पेच वर्क की शिकायतों में कलेक्टर गंभीर :  पृथक से नियुक्त अधिकारी की जांच पश्चात ही होगा भुगतान

 सड़क पैच वर्क निरीक्षण की कलेक्टर को देंगे रिपोर्ट

हरमुद्दा
रतलाम 04 जनवरी। शहर में सड़कों पर पेचवर्क संबंधी शिकायतों को कलेक्टर ने गंभीरता से लिया है। शहर में नगर निगम के द्वारा सड़कों पर किए जा रहे पैच वर्क के संबंध में आए दिन शिकायतें प्राप्त होती रहती हैं। खासतौर पर पैलेस रोड के पैच वर्क की गुणवत्ता के संबंध में गंभीर शिकायत प्राप्त हुई है।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने पैलेस रोड का पैच वर्क प्रथम दृष्टया ही गुणवत्ताविहीन है। अतः कलेक्टर द्वारा न केवल पैलेस रोड का पेच वर्क दोबारा कराने के निर्देश दिए गए हैं बल्कि निगमायुक्त को यह भी निर्देशित किया है कि नगर निगम के अधिकारियों के अलावा भी एक तकनीकी अधिकारी पृथक से समस्त सड़क पैच वर्क  का निरीक्षण करेगा। कलेक्टर को रिपोर्ट देगा, उसके पश्चात ही समस्त पैच वर्क कार्यों का भुगतान ठेकेदार को किया जा सकेगा।

5 जनवरी को देना होगी रिपोर्ट

कलेक्टर द्वारा पृथक से जांच के लिए लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री अनुरागसिंह को नियुक्त किया गया है जो पैलेस रोड पर पैच वर्क गुणवत्ता की जांच 5 जनवरी तक करके रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *