वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना की तीसरी लहर : दवाइयों एवं उपकरणों की नहीं आने दी जाएगी कमी : डॉ. पांडेय -

कोरोना की तीसरी लहर : दवाइयों एवं उपकरणों की नहीं आने दी जाएगी कमी : डॉ. पांडेय

1 min read

 सिविल हॉस्पिटल में हुई बैठक

हरमुद्दा
जावरा/रतलाम, 4 जनवरी। पूर्व में कोरोना की दोनो लहरो में समस्त चिकित्सको एवं स्टॉफ ने प्रशंसनीय सेवाए प्रदान की है। वर्तमान में ओमिक्रांन की लहर को देखते हुए आप सब मुस्तैदी से कार्य करें। दवाइयो एवं उपकरणो की कमी नहीं आने दी जाएगी। वर्तमान में दोनो आक्सीजन प्लांट चालू है तथा सीटी स्कैन मशीन लगवाने के लिए द्रुत गति से प्रयास चल रहे है।

यह बात विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय ने कहीं। सिविल हॉस्पिटल जावरा में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए जावरा व पिपलोदा के  समस्त चिकित्सकों एवं स्टॉफ की बैठक विधायक डॉ. पांडेय मौजूद थे। अनुविभागीय अधिकारी हिमांशु प्रजापति भी मौजूद थे। डॉ.पांडेय ने पूर्व की भांति प्रायवेट चिकित्सको से सहयोग लेने के लिए जल्दी उनके साथ बैठक होगी।

बैठक में उपस्थित चिकित्सक

व्यवस्थाएं रहे चाक-चौबंद : एसडीएम

अनुविभागीय अधिकारी श्री प्रजापति ने कहा कि अस्पताल की व्यवस्थाएं चाक चौबन्द की जाए। सफाई एवं पार्किग व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जाए। आक्सीजन कन्स्नेट्रेटर, ईसीजी मशीन, बीपी मशीन, थर्मल स्केनर, पल्स आक्सीमीटर एवं आवश्यक मेडिसीन की उपलब्धता सुनिश्चित करें।

चिकित्सकों के सुझाव पर अमल करने का आश्वासन दिया विधायक व एसडीएम ने

बीएमओ डॉ.दीपक पालडिया ने ब्लाक में मौजूद संसाधनो की जानकारी देते हुए कोरोना से निपटने के लिये कार्य योजना बताई। बैठक में उपस्थित समस्त चिकित्सकों ने अपने  सुझाव प्रस्तुत किए। जिस पर विधायक डॉ. पांडेय एवंएसडीएम श्री प्रजापति ने विचार कर अमल में लाने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *