वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तीसरी लहर का खतरा और जिला अभिभाषक संघ का आह्वान : बिना काम के आमजन न आएं कोर्ट -

तीसरी लहर का खतरा और जिला अभिभाषक संघ का आह्वान : बिना काम के आमजन न आएं कोर्ट

1 min read

 पेशी पर आया कैदी निकला था संक्रमित

 देश प्रदेश में हो रही है संक्रमितों की संख्या में वृद्धि

हरमुद्दा
रतलाम, 4 जनवरी। देश-प्रदेश में कोरोना के ओमीक्रॉन वेरियंट के मरीजों  की संख्या में धीरे-धीरे वृद्धि हो रही है। रतलाम में भी कोरोना के पोजिटीव मरीज आए है। इससे चिंतित जिला अभिभाषक संघ ने आमजन  से जिला न्यायालय में बिना काम के नहीं आने का आह्वान किया है। ज्ञातव्य है कि गत दिनों पेशी पर आया कि यदि संक्रमित निकला था।

जिला अभिभाषक संघ अध्यक्ष अभय शर्मा

जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अभय शर्मा ने बताया कि न्यायालय परिसर में भी किसी एक व्यक्ति की पेशी होने पर उसके साथ अन्य ऐसे व्यक्ति भी आ  रहे है, जिनका न्यायालय में कोई काम नहीं है। वर्तमान में न्यायालय परिसर में प्रवेश द्वार पर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है, जो ऐसे व्यक्ति की पहचान करे  कि जिस व्यक्ति ने प्रवेश किया है, उसे वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके है। यह भी व्यवस्था नहीं है कि न्यायालय में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की कोरोना जाँच की जा सके। ऐसी परिस्थिति में अपने व अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अतिआवश्यक होने पर ही न्यायालय में आना चाहिए। 

पक्षकार करें गाइडलाइन का पालन

पक्षकार अपने साथ अन्य किसी व्यक्ति को नहीं लाए और शासन द्वारा निर्धारित गाइड लाइन का पालन करें, ताकि  शहर में इस गंभीर बीमारी को बढ़ने से रोका जा सके और अपने परिवार की सुरक्षा की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *