वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे देश के वरिष्ठ पत्रकार पद्मश्री अभय छजलानी की जीवनसंगिनी पुष्पा छाजलानी का निधन, 5 जनवरी को होगा अंतिम संस्कार -

देश के वरिष्ठ पत्रकार पद्मश्री अभय छजलानी की जीवनसंगिनी पुष्पा छाजलानी का निधन, 5 जनवरी को होगा अंतिम संस्कार

1 min read

 मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने की शोक संवेदना व्यक्त

 इच्छा के अनुरूप उनका किया नेत्रदान

हरमुद्दा
इंदौर, 4 जनवरी। देश के ख्यात एवं वरिष्ठ पत्रकार पद्मश्री अभय छजलानी की धर्मपत्नी एवं विनय छजलानी की माताजी श्रीमती पुष्पा छजलानी का निधन मंगलवार को हो गया। श्रीमती छजलानी का अंतिम संस्कार 5 जनवरी को किया जाएगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित अन्य नेताओं ने श्रीमती छजलानी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है।

श्रीमती छजलानी अत्यंत धार्मिक और उदार स्वभाव की थीं और लंबे समय तक सामाजिक कार्यों में भी संलग्न रहीं। पिछले कुछ समय से वे अस्वस्थ थीं। उनकी इच्छा के अनुरूप उनका नेत्रदान किया गया। श्रीमती छजलानी की अंतिम यात्रा 5 जनवरी, बुधवार को 11:30 बजे डायस्पार्क कैम्पस, 65 बाबू लाभचंद छजलानी मार्ग से पंचकुइया श्मशान घाट जाएगी।

मुख्यमंत्री सहित अन्य ने जताया शोक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

श्रीमती छजलानी के निधन पर पर मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्‍वीट कर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा- वरिष्ठ पत्रकार अभय छजलानी जी की पत्नी और विनय छजलानी जी की माता श्रीमती पुष्पा छजलानी जी के निधन की खबर दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्रीमती छजलानी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा- वरिष्ठ पत्रकार, पद्मश्री अभय छजलानी जी की पत्नी श्रीमती पुष्पा छजलानी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे और परिवारजनों को इस विपदा को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

मध्यप्रदेश के ही मंत्री भरतसिंह कुशवाह ने ट्‍वीट कर शोक व्यक्त करते हुए कहा- मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार श्री अभय छजलानी जी की धर्मपत्नी और श्री विनय छजलानी जी की पूज्य माताजी श्रीमती पुष्पा छजलानी जी के निधन का दुखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं परिजनों को दुखद घड़ी में धैर्य प्रदान करे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्‍वीट कर कहा- वरिष्ठ पत्रकार श्री अभय छजलानी की पत्नी और श्री विनय छजलानी की पूज्य माताजी श्रीमती पुष्पा छजलानी जी के निधन का शोक समाचार मिला। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में विश्रांति दें एवं शोकमय परिजनों को इस दु:खद घड़ी में धैर्य प्रदान करें। ॐ शांति!!

हरमुद्दा डॉट कॉम परिवार भी श्री छजलानी परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करता है। प्रभु से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को मोक्ष प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *