वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : भिखारियों के उचित खानपान की करेंगे व्यवस्था -

सामाजिक सरोकार : भिखारियों के उचित खानपान की करेंगे व्यवस्था

🔲 रेल यात्री सुरक्षा अभियान

हरमुद्दा
रतलाम, 5 जनवरी। रेल स्टेशन पर भीख मांगकर जीवन यापन करने वाले निराश्रित लोगों से संपर्क किया। एनजीओ के लोगों के सहयोग से भिखारियों के उचित खानपान की व्यवस्था की जा जाएगी। मानवता एवं समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए जीआरपी रेल पुलिस, एनजीओ व चाइल्ड लाइन के सदस्यों की मदद से जीवनयापन की उचित व्यवस्था की जा रही है।

रोटरी क्लब रतलाम प्राइम के अध्यक्ष सौरभ चपरोट ने हरमुद्दा को बताया कि रोटरी क्लब रतलाम प्राइम एनजीओ कार्यकर्ता द्वारा जीआरपी थाना के अधिकारियों एवं कमर्चारियों को साथ लेकर रेलवे स्टेशन रतलाम पर जीआरपी द्वारा चलाई जा रही मुहिम यात्री सुरक्षा सप्ताह की विशेष जानकारी दी गई।

जानकारी चस्पा करते हुए

यह थे मौजूद

बुधवार को रेल यात्री सुरक्षा अभियान के पंचम दिवस के अवसर पर नवदीप मूणत, सचिव मनोज उपाध्याय, पूर्व अध्यक्ष चाइल्ड लाइन रतलाम कर्मचारियों गोपाल चौहान, शालिनी भालेराव, राहुल पांचाल, प्रदीप बिड़वाल एवं रामेश्वर वर्मा रेल रक्षा समिति रतलाम स्टाफ एवं थानाप्रभारी लालसिंह सिसोदिया मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *