वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोर्ट ने दिया जेल भेजने का आदेश तो बिगड़ गई तबियत सट्टा किंग पप्पू सेक्सी की -

कोर्ट ने दिया जेल भेजने का आदेश तो बिगड़ गई तबियत सट्टा किंग पप्पू सेक्सी की

1 min read

  तीन साथियों को भेजा जेल

हरमुद्दा
रतलाम, 6 जनवरी। न्यायालय ने जैसे ही जेल भेजने के आदेश दिया वैसे ही सट्टा किंग पप्पू सेक्सी की तबीयत बिगड़ गई, फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। तीन अन्य आरोपियों को जेल भेजा गया। कोर्ट गुरुवार को मारपीट के मामले में सुनवाई कर रही थी।

माणकचौक थाना एसआई विनोद कटारा के अनुसार करीब एक साल पहले राकेश पिता श्यामलाल मीणा उम्र 31 वर्ष निवासी रत्नेश्वर रोड ने माणकचौक पुलिस थाने पर प्रकरण दर्ज करवाया था। उसने बताया था कि 31 दिसंबर की रात को त्रिपोलिया गेट पर आरोपी राकेश पिता मन्नालाल सकलेचा उर्फ पप्पू सेक्सी, महेंद्र पिता रमेश पोरवाल, विजय पिता सौभाग्यमल पोरवाल और दीपक पिता चंद्र प्रकाश नागौरा ने उसके साथ मारपीट की थी। इसके साथ ही उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए धमकाया गया। आरोपी की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर आरोपियों को नोटिस जारी किया था, लेकिन सात साल से कम सजा की धारा होने पर उस वक्त ये गिरफ्तारी से बच गए थे। मामले में 6 जनवरी को पुलिस ने विशेष न्यायाधीश एसएसी-एसटी एक्ट के न्यायालय में चालान पेश किया। न्यायालय ने सुनवाई करते हुए चारों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दे दिए।

दिल की बीमारी पर भेज गया अस्पताल

आदेश सुनते ही राकेश सकलेचा उर्फ पप्पू सेक्सी की तबीयत बिगड़ गई। वकील ने बताया कि उसे दिल की बीमारी है और इस समस्या से वह परेशान है। इसके बाद न्यायालय ने उसे जेल वारंट इश्यू किया और जेल वार्ड में उसे भर्ती करवाया गया। हालांकि अन्य आरोपियों को जेल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *