वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पति ने किया पत्नी पर जानलेवा हमला, पति फरार, पुलिस द्वारा तलाश शुरू -

पति ने किया पत्नी पर जानलेवा हमला, पति फरार, पुलिस द्वारा तलाश शुरू

 गंभीर हालत में लाए जिला अस्पताल

 इंदौर किया रेफर

हरमुद्दा
रतलाम, 7 जनवरी। शहर के वीआईपी नगर में रहने वाली पत्नी समीपस्थ सागोद पंचायत में राशन की पर्ची लेने गई, तब वहां पति ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिला अस्पताल से महिला को इंदौर रेफर किया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर हमलावर पति की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार वीआईपी नगर में रहने वाली रमीला बाई 55 वर्ष दोपहर करीब साढे बारह बजे पंचायत से मुफ्त राशन की पर्ची लेने सागोद गांव में गई थी। उसका पति लालू गूर्जर सागोद में ही रहता है। लालू अपनी पत्नी रमीला से आए दिन विवाद करता था। इसी वजह से रमीला बाई पिछले दो वर्षों से पति को छोडकर वीआइपी नगर में किराए का कमरा लेकर रहने लगी थी। इसी वजह से उसका पति लालू और अधिक नाराज था।

पत्नी को देखकर भड़क गया पति और कर दिया हमला

रमीला बाई शुक्रवार दोपहर में सागोद पहुंची। लालू ने जैसे ही अपनी पत्नी को देखा, वह भड़क गया। उसने धारदार हथियार से अपनी पत्नी रमीला बाई पर हमला कर दिया। लालू के हमले से रमीला बाई के चेहरे आंख, हाथ और पांव में गहरे घाव लगे।

गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय वहां से किया इंदौर रेफर

उसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे इन्दौर रैफर कर दिया। थाना दीनदयाल नगर पुलिस ने आरोपी लालू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *