वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कार्रवाई : अनुपस्थित सफाई मित्रों को कारण बताओ सूचना-पत्र सेवा से बर्खास्त का -

कार्रवाई : अनुपस्थित सफाई मित्रों को कारण बताओ सूचना-पत्र सेवा से बर्खास्त का

1 min read

 रात्रिकालीन सफाई कार्य के अनुपस्थित 16 सफाई मित्रों का एक दिवस का वेतन काटा

 तीन दिवस तक बिना सूचना के अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारी होंगे बर्खास्त

हरमुद्दा
रतलाम, 11 जनवरी। शहर को साफ-स्वच्छ व सुन्दर बनाने के लिए नगर की 4 व 2 लेन सड़क, मुख्य सड़के, व्यावसायिक क्षेत्र, प्रमुख  चौराहे, उद्यान आदि की रात्रीकालिन सफाई के लिए नियुक्त 100 सफाई मित्रों मे से 16 सफाई मित्र सोमवार को बिना सूचना के अपने कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित रहे।

नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया

निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया के निर्देशानुसार एक दिवस का वेतन काटा जाकर सेवा से बर्खास्त किए जाने का कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया।

यह थे उपस्थित

रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था के तहत 10 जनवरी सोमवार को अमित-कमल, मंगल-बाबुलाल, राजा-कैलाश, हीरालाल-श्यामलाल, रोहित-प्रभुदयाल, सन्नी-मुकेश, आनन्द-बाबुलाल, संजय-साजन, अमित-बालकिशन, मिथुन-जगदीश, राजेश-मोहनलाल, विशाल-कैलाश, सुधीर-गोपाल, विकास-किशोर, विजय-रामसिंह व चचंल-बसंतीलाल बिना सूचना के बिना सूचना के अपने कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित रहने पर एक दिवस का वेतन काटा गया। इसके साथ ही सेवा से बर्खास्त किये जाने का कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया। बिना सूचना के लगातार तीन दिवस अनुपस्थित रहने वाले सफाई मित्रों को सेवा से बर्खास्त किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *