वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना का महा विस्फोट : पहली बार एक दिन में संक्रमित की संख्या हुई 98 -

कोरोना का महा विस्फोट : पहली बार एक दिन में संक्रमित की संख्या हुई 98

 संक्रमित की संख्या हुई 400 के पार

हरमुद्दा
रतलाम, 14 जनवरी। पहली बार 1 दिन में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों ने महा विस्फोट किया है। शुक्रवार को 97 महिला व पुरुष व बच्चे वायरस से प्रभावित हुए हैं। जावरा का 1 किन्नर भी संक्रमित है। सभी का उपचार किया जा रहा है। जिले में एक्टिव संक्रमित की संख्या सवा चार सौ के पार हो गई है। शहर के लगभग सभी क्षेत्रों से संक्रमित निकल रहे हैं। इसके बावजूद शहर वासी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

जिला महामारी नियंत्रक डॉ. गौरव बोरीवाल ने हरमुद्दा को बताया कि शुक्रवार को कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले की संख्या में एकदम इजाफा हुआ है 98 महिला पुरुष और बच्चे संक्रमण की जद में आए हैं। जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 433 हो गई है वही 11 लोगों को स्वस्थ होने के उपरांत शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया है। 98 संक्रमित में 31 महिलाएं हैं। 60 पुरुष हैं। 5 बालक और 1 बालिका शामिल है वही जावरा का 1 किन्नर भी संक्रमित हुआ है। 1223 सैंपल की रिपोर्ट आना शेष है।

नहीं हो रहा नियमों का पालन

जिला प्रशासन द्वारा आमजन को मास्क लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसके बावजूद भी लोगों की मनमानी चल रही है नतीजतन संक्रमित की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। बाजार में भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है, वही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तो बिल्कुल नहीं हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *