वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : कार ने बाइक को मारी टक्कर, महिला को रौंदते हुए कार चालक भागा, महिला की हुई मौत -

दर्दनाक हादसा : कार ने बाइक को मारी टक्कर, महिला को रौंदते हुए कार चालक भागा, महिला की हुई मौत

 महिला भाई के साथ उपचार के लिए आ रही थी रतलाम

हरमुद्दा
रतलाम,15जनवरी। बाइक पर अपने भाई के साथ महिला उपचार करवाने के लिए रतलाम आ रही थी, तभी तेज गति से सामने आईं कार ने बाइक को टक्कर मार दी और महिला को रौंदते हुए कार चालक भाग गया। दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना का वीडियो फुटेज भी वायरल हो गया है। पुलिस का कहना है कि कार चालक शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब एक बजे सैलाना के कालिका माता मार्ग निवासी 40 वर्षीय मनीषा पत्नी दिनेश परिहार अपने भाई योगेश चौहान के साथ बाइक से इलाज के लिए रतलाम जा रही थी। रास्ते में हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने एक तेज गति से आई कार ने पहले तो बाइक को टक्कर मारी। टक्कर से पीछे बैठी मनीषा नीचे सड़क पर गिर गई। इसके बाद कार महिला को रौंदते हुए निकल गई।

महिला को लेकर तुरंत अस्पताल

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और मनीषा को अस्पताल भिजवाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मनीषा का चल रहा है थायराइड का इलाज

बाइक चालक योगेश टक्कर लगने से दूसरी साइड गिरा गया था, इससे वह बच गया। योगेश ने मीडिया को बताया कि उसकी बहन का थायराइड का इलाज चल रहा था, इसलिए वह उसे डॉक्टर को दिखाने रतलाम ले जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। घटना आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना का वीडियो कुछ ही देर में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में यह दर्दनाक हादसा नजर आ रहा है।

शीघ्र गिरफ्तार करेंगे चालक को

कार चालक कार लेकर भाग गया है। जल्द ही कार बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  जितेंद्र सिंह कनेश, थाना प्रभारी, सैलाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *