वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वायरस का बढ़ता संक्रमण : फिर लगा संक्रमितों का शतक, 137 हुए प्रभावित -

वायरस का बढ़ता संक्रमण : फिर लगा संक्रमितों का शतक, 137 हुए प्रभावित

1 min read

 आइसोलेट कर किया जा रहा है उपचार

 965 लोगों का किया टीकाकरण

हरमुद्दा
रतलाम, 22 जनवरी। कोरोनावायरस का बढ़ता संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है हर दिन नए-नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। फिर संक्रमितों ने शतक लगाया और 137 महिला पुरुष वायरस से प्रभावित हुए, जिनका उपचार आइसोलेट कर किया जा रहा है।

जिला महामारी नियंत्रक डॉ. गौरव बोरीवाल ने हरमुद्दा से चर्चा में बताया कि शनिवार को सैंपल की रिपोर्ट में 137 महिला पुरुष पॉजिटिव आए हैं जिनका उपचार किया जा रहा है। संक्रमित 137 में 69 पुरुष, 61 महिला, 5 बालिका तथा 2 बालक शामिल है। स्वस्थ होने के उपरांत 101 को डिस्चार्ज किया गया 894 मरीज एक्टिव है। 1487 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी शेष है।

कोविड वैक्सीनेशन : 965 लोगों का किया टीकाकरण

जिले में हेल्थ केयर वर्कर,  फ्रंटलाइन वर्कर एवं 60 वर्ष से अधिक आयु के मोरबीडीटी से संबंधित लोगों का प्रिकॉशन डोज़ टीकाकरण किए जाने संबंधी गतिविधियां की जा रही है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देशानुसार रतलाम जिले के समस्त हेल्थ केयर वर्कर , फ्रंटलाइन वर्कर एवं 60 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों का प्रिकॉशन डोज़ 9 माह पूरा होने के आधार पर वैक्सीनेशन किए जाने के निर्देश दिए गए थे। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर प्रभाकर ननावरे ने बताया कि इस क्रम में रतलाम जिले के पंचायत परिसर,  शासकीय कार्यालयों, परिसरों में कुल 108 स्थानों पर सत्रों का आयोजन किया गया।  टीकाकरण सत्र के दौरान 255 हेल्थ केयर वर्कर, 233 फ्रंटलाइन वर्कर,  60 वर्ष से अधिक आयु के 273 लोगों एवं 15 से 18 वर्ष की आयु के 23 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *