वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रशासन का चला पंजा : सड्डू लाला का मोहन नगर स्थित मकान तोड़ा -

प्रशासन का चला पंजा : सड्डू लाला का मोहन नगर स्थित मकान तोड़ा

1 min read

 भारी पुलिस बल तैनात

 बैरिकेट्स लगाकर आवागमन को रोका फिर हुई कार्रवाई

हरमुद्दा
रतलाम, 28 जनवरी। अपराधी तत्वों के विरुद्ध प्रशासन का पंजा लगातार चल रहा है। शुक्रवार को पटरी पर मोहन नगर क्षेत्र में अपराधी सड्डू लाला के मकान पर कार्रवाई की गई।
शाम को प्रशासन के पंजे में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की। इस दौरान काफी संख्या में भीड़ भी जमा हो गई थी जिसे हटाने के लिए पुलिस मौजूद थी।

कार्रवाई के लिए पहुंचा दल

शुक्रवार को दोपहर बाद प्रशासन का दल बल के साथ मौके पर पहुंचा। दल ने आसपास के रास्तों ओर बैरिकेट्स लगाकर पहले आवागमन को रोका गया। तत्पश्चात पंजे ने अपनी कार्रवाई शुरू की और देखते ही देखते अपराधी प्रवृत्ति के सड्डू लाला के तीन मंजिले भवन का नक्शा तहस-नहस कर दिया। कार्रवाई के चलते आसपास के क्षेत्र रहवासियों की भीड़ जमा हो गई।

यह थे मौजूद

दल में सीएसपी हेमन्त सिंह चौहान, नगर निगम व राजस्व विभाग के अधिकारी, औद्योगिक क्षेत्र थाना के टीआई ओपी सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस जवान शामिल थे। उल्लेखनीय है कि 21 जनवरी से शहर में अपराधिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है और उनके आशियाने को थोड़ा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.