वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आकांक्षी जिला घोषित करने की मांग को लेकर सांसद डामोर ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात -

आकांक्षी जिला घोषित करने की मांग को लेकर सांसद डामोर ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 4 फरवरी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से रतलाम-झाबुआ-अलिराजपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद गुमान सिंह डामोर ने मुलाकात कर अलिराजपुर तथा झाबुआ जिलों को आकांक्षी जिला घोषित करने तथा रतलाम से बांसवाड़ा रेलवे लाइन चालू करने का आग्रह किया।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरूण राव ने हरमुद्दा को बताया कि इस अवसर श्री डामोर ने अपने संसदीय क्षेत्र में केन्द्र सरकार और राज्य सरकार के सहयोग से चल रहे विकास कार्यो की विस्तृत जानकारी भी प्रधानमंत्री जी को प्रदान की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य की जानकारी देते हुए सांसद डामोर

प्रधानमंत्री ने किया संतोष व्यक्त

रतलाम-झाबुआ-अलिराजपुर संसदीय क्षेत्र में सरकार के सहयोग से चल रहे विकास कार्यो को लेकर प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने संतोष व्यक्त किया। श्री डामोर ने प्रधानमंत्री जी से आग्रह करते हुए कहा कि झाबुआ एवं अलिराजपुर दोनो ही जिले आदिवासी बाहुल्य जिले है। बावजूद इसके देश  के उन 112 जिलों में उक्त दोनो जिले शामिल नहीं है जिन्हे नीति आयोग ने आकांक्षी जिले घोषित किये है। श्री डामोर ने मोदी जी से अनुरोध किया कि प्रदेश के उन 8 जिलों में झाबुआ-अलिराजपुर जिलों को भी शामिल करने का कष्ट करें जिन्हें सरकार ने आकांक्षी जिलों में शामिल किया है। श्री डामोर ने प्रधानमंत्री जी को अपने संसदीय क्षेत्र में भाजपा संगठन की गतिविधियों की भी जानकारी प्रदान की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *