वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चला जिला प्रशासन का पंजा :  करोड़ों रुपए की शासकीय भूमि अवैध कब्जे से मुक्त कराई, मुसलमानों का था कब्जा -

चला जिला प्रशासन का पंजा :  करोड़ों रुपए की शासकीय भूमि अवैध कब्जे से मुक्त कराई, मुसलमानों का था कब्जा

1 min read

 कब्जा जैन मंदिर के ट्रस्टियों को सुपुर्द किया

 जैन मंदिर की है 7.09 हेक्टेयर भूमि

हरमुद्दा
रतलाम, 8 फरवरी। मंगलवार को जिला प्रशासन का पंजा चला। करोड़ों  रुपए की मंदिर की शासकीय भूमि को मुसलमानों के अवैध कब्जे से मुक्त कराया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल और जिला प्रशासन के आला अफसर मौजूद रहे।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सनावदा में फोरलेन बायपास के समीप महिंद्रा शोरूम के सामने श्री रखब देव जैन मंदिर (लालचंद्र जी का मंदिर) की लगभग 35 करोड़ रुपए कीमत की लगभग 36 बीघा शासकीय भूमि को आज जिला प्रशासन के अमले ने जहूर खां पिता मोहम्मद खां, सिराज खां पिता अयूब खां, मसरूफ खां पिता अब्दुल हमीद के अवैध कब्जे से मुक्त कराकर भूमि का कब्जा जैन मंदिर के ट्रस्टियों को सुपुर्द किया।

कब्जा मिलने के बाद प्रसन्न मुद्रा में ट्रस्टी

अमले ने मुक्त कराई भूमि

ग्राम सनावदा में सर्वे क्रमांक 24 एवं 23 की भूमि रकबा 4.9000 हेक्टेयर एवं 2.1900 हेक्टेयर लगभग 36 बीघा भूमि को मंगलवार को नायब तहसीलदार रतलाम शहर पूर्वी भाग के समक्ष प्रकरण क्रमांक 0006/अ-68/2021-22 के आदेश पत्र क्र. 230/रीडर-1/2022 दिनांक 2/2/22 के अनुपालन में जिला प्रशासन के अमले ने अवैध कब्जे से मुक्त कराई।

यह है मौजूद

प्रशासनिक अमले के साथ मंदिर के ट्रस्टी

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में मौके पर शहर एसडीएम राजेश कुमार शुक्ला, सीएसपी हेमंत चौहान, तहसीलदार गोपाल सोनी, नायब तहसीलदार मनोज चौहान, आरआई शुभम तिवारी, हल्का पटवारी ज्योति पुनवर, सालाखेड़ी चौकी प्रभारी मुकेश यादव  नागरिकों सहित सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *