वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की मुस्तैदी : महिला के गले से चेन काट कर ले जाने वाला गिरफ्तार -

पुलिस की मुस्तैदी : महिला के गले से चेन काट कर ले जाने वाला गिरफ्तार

1 min read

🔲 पुलिस ने की तत्परता से कार्रवाई

🔲 कर्ज के चलते की वारदात

हरमुद्दा
रतलाम, 9 फरवरी। धर्मालु महिला के गले से सोने की 3 तोला वजनी चेन काट कर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तत्परता पूर्वक कार्रवाई की। चंद घंटों में ही पुलिस के हाथ लुटेरे के गिरेबान पर पड़ गए और वह पुलिस के पकड़ में आ गया। टीम के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

नए पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि दो बत्ती थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजस्व कॉलोनी निवासी श्रीमती कांता जैन मंगलवार को दोपहर में दर्शन के लिए काटजू नगर स्थित जैन मंदिर जा रही थी कि एक व्यक्ति करीब 3 तोला वजनी सोने की चेन को काट कर ले गया, जिसमें कुछ टुकड़ा महिला के हाथ में रह गया था। अनाज व्यापारी पुत्र विकास जैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुस्तैदी से कार्रवाई की।

त्वरित कार्रवाई कर किया गिरफ्तार

सूचना मिलने पर दो बत्ती थाना पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण परीक्षण किया। एसपी के निर्देश पर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। 20 से 25 सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य माध्यम से पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की और आरोपी मनोज सालवी (40) पिता बंशीलाल सालवी निवासी प्रियदर्शनी नगर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कम्पाउंडर का कार्य करता है। पूछताछ में मनोज ने बताया कि कर्जा बहुत हो गया है। कुछ दूरी पर वह दो पहिया वाहन क्रमांक mp43EB5053 खड़ी कर आया था। अपराध कर वाहन से फरार हो गया।

यह हुआ जब्त

आरोपी के कब्जे से चेन का टुकड़ा, (करीब 75 हजार रुपए), दो पहिया वाहन क्रमांक mp43EB5053, पहने हुए कपड़े, कुल जब्त समान 125000 राशि आंकी गई है।

यह थे मौजूद

पत्रकार वार्ता में एसपी इंद्रजीत बाकरवाल, सीएसपी हेमंत चौहान, दो बत्ती थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *