वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्वर सम्राज्ञी को समर्पित सरस्वती वंदना लोकार्पित -

स्वर सम्राज्ञी को समर्पित सरस्वती वंदना लोकार्पित

1 min read

 कलाकारों ने ‘शारदे मां शारदे’ वंदना रिलीज की

हरमुद्दा
रतलाम, 9 फरवरी। शहर के कलाकारों ने सरस्वती की उपासक स्वर सम्राज्ञी लता मंगेशकर को अलग अंदाज़ में श्रद्धांजलि अर्पित की है।कलाकारों ने सरस्वती वंदना ‘ शारदे मां शारदे, आज स्वर दे शारदे।’ स्वरबद्ध कर उसे रिकॉर्ड कर रिलीज भी किया। यह इन सभी कलाकारों की लता जी को सच्ची श्रद्धांजलि है।

गरिमा स्टूडियो पर आयोजित कार्यक्रम में सरस्वती वंदना को विधिवत रिलीज किया गया। संगीतकार अशफाक जावेदी के संगीत निर्देशन में गीतकार आशीष दशोत्तर द्वारा लिखित सरस्वती वंदना को गायक नयन सूभेदार एवं रानी शर्मा ने स्वर दिया है। गरिमा रिकॉर्डिंग स्टूडियो के भावेश चौहान ने बताया कि लता जी को श्रद्धांजलि देने और बसंत पंचमी के अगले दिन उनके अवसान को नमन करते हुए हम सभी ने यह प्रयास किया है । इस सरस्वती वंदना को यूट्यूब पर रिलीज किया गया जो इस लिंक https://youtu.be/8xkYripDa6M पर उपलब्ध है। राग भैरवी में निबद्ध इस वंदना में मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं में होती रिक्तता से मनुष्य को बचाने और सांस्कृतिक मूल्यों को मज़बूत बनाने का आव्हान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *