वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोचिंग और घर के बीच लापता हुई नाबालिग -

कोचिंग और घर के बीच लापता हुई नाबालिग

 अपहरण का मामला दर्ज

हरमुद्दा
रतलाम,10 फरवरी। कोचिंग क्लास से पढ़ने के बाद घर के लिए नाबालिग निकली थी, मगर कोचिंग क्लास और घर के बीच वह लापता हो गई। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने शंकास्पद व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश प्रारंभ कर दी।

जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत सृजन कॉलेज के पीछे नव निर्मित प्रधानमंत्री आवास में रहने वाली एक नाबालिग प्रतिदिन के अनुसार नयागांव क्षेत्र में स्थित विश्वकर्मा मंदिर के पीछे कोचिंग क्लास में पढ़ने जाती थी। बुधवार को भी तय समय पर अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी, लेकिन कोचिंग क्लास खत्म होने बाद वह पुनः अपने घर नहीं पहुंची।

काफी इंतजार के बाद परिजन पहुंचे पुलिस थाने

काफी समय इंतजार और खोजबीन करने के बाद भी जब युवती घर नहीं पहुंची तो परिजन औद्योगिक थाना क्षेत्र पहुंचे। गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई।

परिजनों ने बताया एक शंकास्पद व्यक्ति

परिजनों ने लखन नामक एक युवक के जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें संदेह की वही हमारी लड़की को अपहरण कर ले गया।  पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर लखन के खिलाफ धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *