वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रधानमंत्री आवास में लोगों को मुख्यमंत्री करवाएंगे बुधवार को ग्रह प्रवेश -

प्रधानमंत्री आवास में लोगों को मुख्यमंत्री करवाएंगे बुधवार को ग्रह प्रवेश

1 min read

 सवा तीन करोड़ रुपए किस्त राशि अंतरित करेंगे  मुख्यमंत्री

 जावरा के हितग्राही से मुख्यमंत्री करेंगे संवाद

हरमुद्दा
रतलाम, 22 फरवरी। बुधवार को प्रधानमंत्री आवास में लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्रह प्रवेश कर आएंगे। इसी के साथ मुख्यमंत्री किस्त की राष्ट्रीय भी अंतरित करेंगे जावरा की हितग्राही से चर्चा भी करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 23 फरवरी को भोपाल राज्य स्तरीय कार्यक्रम से वर्चुअल प्रदेश के हितग्राहियों को गृह प्रवेश करवाएंगे, भूमिपूजन करेंगे। आवासों की किस्त राशि बैंक खातों में अंतरित करेंगे। इस अवसर पर रतलाम जिले के 339 हितग्राहियों के बैंक खातों में मुख्यमंत्री द्वारा सवा तीन करोड़ रुपए की किस्तों की राशि सिंगल क्लिक द्वारा अंतरित की जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री जावरा नगर पालिका क्षेत्र के हितग्राही से संवाद करेंगे।

487 हितग्राहियों के आवासों का होगा भूमिपूजन

अरुण पाठक

परियोजना अधिकारी शहरी विकास अभिकरण अरुण पाठक ने बताया कि रतलाम जिले के नगर निगम रतलाम के 159 हितग्राहियों, जावरा के 29, आलोट के 63, पिपलोदा के 9, बड़ावदा के 3, ताल के 58, सैलाना के 4, नामली तथा धामनोद के 7-7 हितग्राहियों के बैंक खातों में राशि अंतरित करेंगे। इसके अलावा 487 हितग्राहियों के आवासों का भूमिपूजन तथा 1014 हितग्राहियों का गृह प्रवेश कराएंगे। जिले के सभी नगरीय निकायों में जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में कार्यक्रम आयोजित होंगे। भोपाल में होने वाले कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *