वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एक पत्नी, बहू, और भाभी ने की एसपी को शिकायत : पति मारता है, ससूर बाथरूम में नहाते हुए चुप चुप के देखता है, देवर ने कोशिश की बलात्कार की -

एक पत्नी, बहू, और भाभी ने की एसपी को शिकायत : पति मारता है, ससूर बाथरूम में नहाते हुए चुप चुप के देखता है, देवर ने कोशिश की बलात्कार की

 पूरा परिवार शुरू से करता है देश के लिए प्रताड़ित

 शादी के बाद जन्मी बेटी तो भी किया परेशान

हरमुद्दा
रोहतक, 25 फरवरी। पति दहेज के लिए प्रताड़ित करता है और मारपीट करता है बाथरूम में नहाते हुए ससूर चुप चुप के देखता है। देवर ने बलात्कार करने की कोशिश की। परिवार वालों ने बेटी जन्म के बाद परेशान करना शुरू कर दिया किया। यह शिकायत एक पत्नी, बहू, और भाभी ने पुलिस अधीक्षक को की है। संगीन मामलों के बाद एसपी के आदेश पर कलानौर पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया।

यह भी बताया पुलिस को

रोहतक के लाहरी गांव की महिला ने शिकायत में बताया कि उसका विवाह 29 जून 2018 को रायपुर गांव निवासी अमित के साथ हुई थी। शादी में उसके के पिता ने हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था। मैने 30 अप्रैल 2019 को एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के पैदा होते ही ससुराल में उसे परेशान करने लगे।

तो फिर मायके में आकर रहने लगी

कुछ दिन तो ससुरालवालों का व्यवहार ठीक रहा। एक दिन उसके पति ने 50 हजार रुपए की मांग करनी शुरू कर दी। ऐसे में प्रताड़ना से परेशान होकर वह फिर से मायके चली आई।

ससुरालवालों ने दहेज समेत अन्य मांगों को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लग गई। कुछ दिन बीत जाने के बाद मायके वालो और ससुराल वालों में इस बात को लेकर पंचायत हुई। इसके बाद वो दोबारा ससुराल आ गई।

कुछ भी रहा व्यवहार के ठीक

शिकायत रोहतक एसपी को की गई। एसपी ने जांच के आदेश दिए। पुलिस के सामने दिए गए बयान में महिला ने ससुर रामकिशन और देवर मंजीत पर कई गंभीर आरोप लगाए। देवर और ससुर की करतूतों की जानकारी जब पति को दी तो उसके साथ ही मारपीट की।

तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

पुलिस ने इस मामले में महिला के पति, ससुर और देवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 498 ए, 354 सी, 354 डी, 406, 376, 711 और 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *