वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुरानी पेंशन योजना लागू करने के लिए कर्मचारी हुए एकजुट -

पुरानी पेंशन योजना लागू करने के लिए कर्मचारी हुए एकजुट

 आगामी योजना को लेकर हुई चर्चा

हरमुद्दा
रतलाम 27 फरवरी। मध्यप्रदेश में कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना (ओपीएस)पुनः लागू करने के लिए कर्मचारियों ने रूपरेखा बनाई । गुलाब चक्कर में आयोजित समस्त विभागों के कर्मचारियों की बैठक में यह तय किया गया कि आगामी दिनों में इस मांग को लेकर आंदोलन किया जाएगा।  कर्मचारियों ने एनपीएस को समाप्त कर ओपीएस पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग की।

गुलाब चक्कर में आयोजित बैठक में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की मांग को दोहराते हुए स्वास्थ्य, उच्च शिक्षा, जनजाति कार्य विभाग, शिक्षा विभाग एवं अन्य कई विभागों के प्रमुख कर्मचारियों ने एकत्रित होकर प्रदेश स्तर पर आंदोलन की रूपरेखा बनाई । इसका आगाज 6 मार्च को जावरा से समस्त विभागों के कर्मचारियों अधिकारियों के साथ एक रैली के रूप में किया जाएगा। जिसमें लगभग 2000 कर्मचारी पूरे जिले के सभी विभागों के शामिल होने की संभावना है। बैठक में यदि दोहराया गया की पुरानी पेंशन योजना लागू करने के प्रति सभी कर्मचारी एकजुट हैं।सरकार एवं समस्त जनप्रतिनिधियों के माध्यम से इस मांग को सरकार तक पहुंचाया भी जा रहा है।

यह थे मौजूद बैठक में

बैठक के दौरान कर्मचारी नेता श्याम टेकवानी, मुनींद्र दुबे, गोपाल बोरिया, चरण सिंह यादव, नरेंद्र टाक, सर्वेश माथुर समस्त विभागों के कर्मचारी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *